Zoomcar ने भारत में 10 लाख से ज्‍यादा एयरपोर्ट ट्रिप्‍स पूरे किए, इस कार रेंटल सर्विस की देखें खास बातें


0

बेंगलुरु।
भारत में सेल्फ ड्राइविंग कार रेंटल सर्विस प्रोवाइडर जूमकार ने एक खास उपलब्धि हासिल की है। जी हां, उभरते बाजारों में कार शेयरिंग के लिए अग्रणी मार्केटप्‍लेस जूमकार ने भारत में 10 लाख से ज्‍यादा एयरपोर्ट ट्रिप्‍स पूरे करने की घोषणा की है। अब यात्रा पर लगी रोक में छूट मिलने के बाद ग्राहकों की तेजी से बढ़ रही संख्‍या एयरपोर्ट्स से जूमकार के परेशानी रहित सेल्‍फ-ड्राइव ऑप्‍शंस की सुविधा को पसंद कर रही है। चाहे छुट्टियां हों, हिल स्‍टेशन ड्राइव्‍स, फैमिली विजिट्स, दोस्‍तों के साथ रोड ट्रिप्‍स या बिजनेस ट्रिप्‍स, जूमकार के ग्राहकों ने कारों की बुकिंग का मजा लिया है और ड्राइविंग के यादगार अनुभव से रूबरू हुए हैं।

जूमकार भारत में 30 से ज्‍यादा एयरपोर्ट्स पर एयरपोर्ट टर्मिनल डिलीवरी और पिकअप की सुविधा देती है। मेट्रोपोलिटन एयरपोर्ट्स में चेन्‍नै, दिल्‍ली, मुंबई और बेंगलुरु शामिल हैं, जो जूमकार पर होने वाली 60 फीसदी से ज्‍यादा एयरपोर्ट बुकिंग्‍स करवाते हैं। एयरपोर्ट बुकिंग्‍स में सबसे बड़ी हिस्‍सेदारी 26 से 35 साल के ग्राहकों की है और जूमकार पर एयरपोर्ट बुकिंग्‍स करवाने वाले ज्‍यादातर ग्राहक अपनी कार का इस्‍तेमाल कई दिनों के ट्रिप्‍स में करते हैं। जूमकार मार्केटप्‍लेस पर अब 20,000 से ज्‍यादा 7-सीटर एसयूवी, सेडान, हैचबैक और दूसरी कारें हैं, जो देशभर में ग्राहकों को बेजोड़ विविधता देती हैं। भारत में ग्राहक अब जूमकार पर बुक हुईं कारों में 800 मिलियन किलोमीटर से ज्‍यादा की यात्रा कर चुके हैं।

इस उपलब्धि पर जूमकार इंडिया के सीईओ निर्मल एनआर ने कहा कि जूमकार का कार शेयरिंग मार्केटप्‍लेस लोगों को भारत में वाहनों के सबसे विविधतापूर्ण संग्रह तक पहुंचने की योग्‍यता देता है और हम यह घोषणा करते हुए उत्‍साहित हैं कि हमने भारत में एक मिलियन से ज्‍यादा एयरपोर्ट ट्रिप्‍स पूरी कर ली हैं। पिछले 6 महीनों में हमने एयरपोर्ट बुकिंग्‍स में भारी बढ़ोतरी देखी है। कारें जूमकार की सुनिश्चित डिलीवरी के वादे के साथ आती हैं, यानी जूमकार दोगुना रिफंड देती है। हमारी स्‍थायी बढ़त भारत में शहरी परिवहन से जुड़ी बड़ी चुनौतियों को दूर करने के लिए स्‍थानीय समाधान निर्मित करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.