Tata Tiago NRG XT वेरिएंट लॉन्च, टिएगो एक्सटी से जुड़े कई खास फीचर्स, देखें खास बातें


0

नई दिल्ली।
Tata Tiago Price And Features:
टाटा मोटर्स ने अपनी एंट्री लेवल हैचबैक टाटा टिएगो के एक्सटी वेरिएंट को अपडेट करने के साथ ही नया टिएगो एनआरजी एक्सटी वेरिएंट भी लॉन्च किया है, जो नई-नई खूबियों से लैस है। हैचबैक सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने के साथ ही मारुति सुजुकी और ह्यूंदै मोटर्स से मुकाबले की कोशिश के तहत कंपनी ने टिएगो को बेहतर फीचर्स के साथ पेश किया है। इससे पहले टिएगो के एक्सजेड और एक्सजेडए ट्रिम्स को डिसकंटीन्यू कर दिया गया था। टाटा मोटर्स ने बीते दिनों अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी नेक्सॉन के भी एक्सएम प्लस वेरिएंट लॉन्च किए थे। चलिए, अब आपको टिएगो से जुड़ीं कुछ खास बातें बताते हैं।

नए-नए फीचर्स जुड़े
नई टाटा टिएगो एक्सटी से जुड़े नए फीचर्स की बात करें तो इस हैचबैक में अब ग्राहकों को 14 इंच के हाइपरस्टाइल व्हील्स, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर पार्शल सेल्फ, को-ड्राइवर साइट वैनिटी मिरर और बी-पिलर टेप जैसी खूबियां दिखेंगी। बाद बाकी इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, हरमन का ऑडियो सिस्टम, रियर व्यू कैमरा और 4 ट्वीटर्स भी हैं। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने टिएगो एनआर में एक नया वेरिएंट टिएगो एनआरजी एक्सटी जोड़ा है। इस कार में ब्लैक आउट रूफ के साथ रूफ रेल्स, चारकोल ब्लैक इंटीरियर्स, फ्रंट फॉग लैंप्स, रियर डिफॉगर, रियर वॉशर और वाइपर जैसी खूबियां देखने को मिलेंगी।

देखें कीमतें
आपको बता दें कि भारत में टाटा टिएगो को XE, XM, XT(O), XT, XZ और XZ+ जैसे ट्रिम लेवल के 16 वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जिनकी कीमतें 5.40 लाख रुपये से लेकर 7.82 लाख रुपये तक है। यह हैचबैक सीएनजी ऑप्शन में भी है। वहीं, टिएगो एनआरजी की कीमत 6.83 लाख रुपये से लेकर 7.38 लाख रुपये तक है। भारत में हैचबैक और सेडान सेगमेंट में टाटा मोटर्स की टिएगो और टिगोर जैसी सस्ती कारें हैं। इसके बाद माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में पंच के बाद फिर एसयूवी सेगमेंट में नेक्सॉन, हैरियर, सफारी समेत अन्य कारों की अच्छी बिक्री होती है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.