Realme ने लॉन्च किया Pad X 5G, कीमत और स्पेसिफिकेशंस के मामले में किसी से पीछे नहीं


0

नई दिल्ली। रियलमी ने प्रीमियम टैबलेट मार्केट में एंट्री कर ली है। Realme Pad X 5G टैबलेट स्नैपड्रैगन 5G चिपसेट, बड़ी बैटरी क्षमता और एक्सेसरीज के लिए सपोर्ट के साथ आता है। Realme का दावा है कि उन्होंने इस टैबलेट को खास तौर पर डिजाइन किया है जो मल्टी-टास्किंग को काफी सपोर्ट करता है।

रियलमी पैड एक्स 5जी लॉन्च-

रियलमी पैड एक्स 5जी की कीमत की चर्चा काफी समय से हो रही है। इसहाक टैबलेट की भारत में कीमत 19,999 रुपये है, जो 4GB+64GB स्टोरेज वाले वाईफाई मॉडल के लिए आता है। Realme Pad X का सेल्युलर मॉडल 4GB और 6GB रैम के साथ आता है। इसका स्टोरेज 64GB और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इन मॉडलों की कीमत 25,999 रुपये और 27,999 रुपये है। Realme Pad X 5G की बिक्री 1 अगस्त से शुरू होगी।

Realme टैबलेट के डिस्प्ले में किया गया सुधार-

Realme Pad X में 10.95-इंच LCD 2K रेजोल्यूशन डिस्प्ले है और यह एक ठोस प्लास्टिक बॉडी से बना है। इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिलेगा जो 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। इसे आप 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं. स्टोरेज को भी आसानी से बढ़ाया जा सकता है।

Realme टैबलेट में उपलब्ध 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट-

Realme ने इसमें Realme UI 3.0 वर्जन उपलब्ध कराया है। इस टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। टैबलेट में क्वाड स्टीरियो स्पीकर भी दिए गए हैं। इसमें रियलमी कीबोर्ड एक्सेसरी को भी जोड़ा जा सकता है। लेकिन कंपनी इसे टैबलेट नहीं देगी। आपको इसे अलग से खरीदना होगा। Realme टैबलेट 7.1mm पतला है और इसका वजन 500 ग्राम से भी कम है। अब टैबलेट होने के नाते आपको 8340mAh की बैटरी मिलती है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.