OnePlus 10T 5G से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जानिए कौन से फीचर होंगे सबसे खास


0

नई दिल्ली। OnePlus ने OnePlus 10T 5G के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी दी है और वह भी इसके लॉन्च से पहले। कंपनी फोन को 03 अगस्त 2022 को शाम 7:30 बजे लॉन्च करेगी। OnePlus ने ट्वीट किया है कि OnePlus 10T 5G को 16GB LPDDR5 रैम के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, 256GB UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज भी दी जा सकती है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। वनप्लस के इस नए डिवाइस को भारत में दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus ने दावा किया है कि उसके अपकमिंग OnePlus 10T 5G में कई ऐसे फीचर्स होंगे जो इसे एक दमदार फोन बनाएंगे। इसमें एक साथ 35 ऐप्स तक चलाने की क्षमता भी होगी। कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि डिवाइस एआई सिस्टम बूस्टर 2.1 के साथ आएगा। गेमिंग को और भी बेहतर बनाने के लिए हाइपरबूस्ट फीचर भी दिया जाएगा।

कंपनी इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। हैंडसेट को न्यूयॉर्क सिटी लॉन्च इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि वनप्लस भी ऑक्सीजनओएस 13 पेश करेगा। OnePlus 10T 5G भारतीय बाजारों में 03 अगस्त से Amazon पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। फोन मूनस्टोन ब्लैक और जेड ग्रीन रंग में उपलब्ध होगा।

OnePlus 10T 5G में फुल एचडी+ स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा। यह 150W सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा फीचर होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर होगा। यह ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन से लैस है।

OnePlus 10T 5G के साथ कंपनी का नया इमेज क्लैरिटी इंजन फीचर भी पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि वनप्लस के मुताबिक कंपनी एचडीआर 5.0 और टर्बो रॉ एल्गोरिदम का भी इस्तेमाल करेगी। इसी बीच OnePlus Ace Pro को भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

पूरी जानकारी देखें


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.