हर महिला को ये 10 दिलचस्प बातें जाननी चाहिए


-99

जब करने की बात आती है, तो महिलाएं खुद को पुरुषों की तुलना में अधिक खुलकर व्यक्त नहीं करती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने स्वयं के यौन कारकों से अवगत नहीं हैं। मनोवैज्ञानिक भी मानते हैं कि बेहतर जीवन के लिए आपका यौन जीवन भी बेहतर होनी चाहिए। इसके लिए आपको अपने यौन अंग के बारे में पूरी जानकारी होना भी आवश्यक है। तभी आप स्मार्ट पार्टनर के रूप में करने का आनंद ले सकते हैं। यहां हम आपको ऐसी रोचक बातें बता रहे हैं, जो सभी महिलाओं को पता होनी चाहिए।

हर किसी के स्तन अलग-अलग होते हैं

लगभग हर महिला के स्तन का आकार और आकार अन्य महिलाओं से पूरी तरह से अलग होता है। ऐसी स्थिति में पुरुष द्वारा स्तन को छूने की भावना भी अलग होती है। जैसे किसी को इस स्थिति में दर्द होता है तो किसी को आनंद आता है

साइज कोई मायने नहीं रखता

एक शोध के दौरान, यह पाया गया है कि लिंग का आकार महिलाओं के लिए उतना मायने नहीं रखता, जितना कि पुरुष हमेशा इसे लेकर चिंतित रहते हैं। ज्यादातर महिलाएं करने के दौरान उत्तेजना को ऑर्गेज्म तक पहुंचने का कारण मानती हैं। कई लोग यह भी कहते हैं कि क्लिटोरिस में अचानक हलचल के कारण वह संभोग का अनुभव करती है।

नींद में भी कामोन्माद का अनुभव

सबसे दिलचस्प बात यह है कि महिलाओं को नींद के दौरान सपने देखते हुए भी संभोग का अनुभव होता है और इस दौरान उनकी योनि में संकुचन भी होता है। लेकिन पुरुषों में ऐसा कुछ नहीं होता है।

जीव समान नहीं है

महिलाएं यौन गतिविधि के दौरान औसतन 10 से 15 सेकंड तक संभोग का अनुभव करती हैं। दूसरी ओर, पुरुषों के पास औसतन केवल 6 सेकंड हैं। इसी समय, कई महिलाओं को यह भी पता नहीं है कि वे संगठन तक पहुंच गई हैं और साथ ही कुछ को यह महसूस होने लगता है कि वे संभोग के दौरान जीव तक पहुंच गए हैं।

बढ़ती उम्र के साथ यौन इच्छा बढ़ती है

ज्यादातर महिलाएं समझती हैं कि बढ़ती उम्र के साथ करने करने की इच्छा खत्म हो जाती है। लेकिन ऐसा नहीं है कि विशेषज्ञों का कहना है कि बढ़ती उम्र के साथ करना बेहतर होता जाता है। 40 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाएं इससे कम उम्र की महिलाओं की तुलना में जल्द ही संभोग सुख प्राप्त कर लेती हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो इसे आज़माएँ।


Like it? Share with your friends!

-99

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *