लड़के इन आठ आदतों के साथ लड़कियों से सख्त नफरत करते हैं


-15

आजकल लड़के और लड़कियों में दोस्ती आम हो गई है। डिजिटलीकरण के इस युग में, लड़के और लड़कियां एक-दूसरे की सामाजिक स्थिति को देखते हैं और एक-दूसरे के साथ दोस्ती करते हैं। लेकिन फिर कुछ विशेषताएं हैं जो एक लड़का एक लड़की में और एक लड़की एक लड़के में तलाश करती है। कभी-कभी ऐसा होता है कि जब लड़के और लड़कियां दोस्त बनते हैं, तो उनकी दोस्ती लंबे समय तक नहीं चलती है। क्योंकि इस दोस्ती की दीवार निहित है, जो इस दीवार को उजागर करती है।

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए लड़के कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। झूठ, उनकी स्थिति को अद्यतन करें। इन सब बातों के बावजूद, जिस तरह से लड़कियों को लड़कों में गुण दिखाई देते हैं, उसी तरह लड़के भी लड़कियों में कुछ बातों को नोटिस करते हैं। अगर ये अवगुण लड़कियों, लड़कों में हैं, लेकिन वे जितने खूबसूरत हैं, उससे दूर भागते हैं।

आइए आज हम लड़कियों के बारे में कुछ ऐसी ही बातें जानते हैं, जो लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं है।

1. अकड़ू और रौबदार लड़कियां :

लड़के उस लड़की से दूर भागते हैं, जो प्रकृति के नखरे और नखरे दिखाती है। लड़कों को यह पसंद नहीं है कि कोई लड़की उन पर हावी हो रही है। जो लड़के खुद को अधिक ओवरस्मार्ट दिखाने की कोशिश करते हैं, वे भी उन्हें नापसंद करते हैं।

2. परिवार पर हुंकार:
लड़के लड़कियों के साथ संबंध बनाने में असंगत महसूस करते हैं जो अपने परिवार के बारे में बड़ी बात करते हैं। ऐसी लड़कियां लड़कों को यह महसूस कराती हैं कि उनका परिवार उनसे बड़ा और अमीर है। कुछ लड़कियां अपने रिश्तेदारों के बारे में बहुत ज्यादा डींग मारती हैं। लड़कों को उन लड़कियों को घास लगाना पसंद नहीं है जो अमेरिका और यूरोप में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को बताती हैं।

3. ‘मैं कैसा लग रहा हूं?’
कैसी लड़की है जो बात-बात पर लड़कों से पूछती रहती है? तो लड़कों को लगता है कि ऐसी लड़कियां केवल उनकी तारीफ करना चाहती हैं। शुरू में, लड़के तारीफ करते हैं, लेकिन बाद में वे इस सवाल से नाराज हो जाते हैं। जो लड़के बहुत ज्यादा काम करते हैं, लड़के उनसे दूर रहने की कोशिश करते हैं।

4. लड़कियों मेकअप:
महिला-लागू करने-लिपस्टिक

लड़कियां उन लड़कियों से दूर भागती हैं जो ज्यादा चौकस रहती हैं। लड़कों को लगता है कि ऐसी लड़कियां ध्यान से कपड़े पहनती हैं और दूसरों को प्रभावित करने और उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करती हैं। लड़कों को एक ही चीज पसंद नहीं है। लड़कों में असुरक्षा का भाव लड़कियों के अधिक मेकअप के कारण होता है। ऐसी लड़कियां लड़कों पर भी बहुत खर्च करती हैं क्योंकि उन्हें अधिक कपड़े और मेकअप की चीजें खरीदनी पड़ती हैं।

5. हर बात पर रोने वाली लड़कियां:
लड़के ऐसी लड़कियों से दूर रहना पसंद करते हैं जो बहुत भावुक होती हैं। ऐसी लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं। चाहे सुख हो या दुख, उन्हें बस रोने का मौका चाहिए। लड़कों को लगता है कि ऐसी लड़कियों के पास शिकायतों का एक बड़ा बंडल होता है, जो वे हमेशा अपने रोनी सूरत से बताती हैं। ऐसी लड़कियों से लड़के बहुत चिढ़ते हैं।

6. सुंदर सरल लड़की:
लड़के ऐसी लड़कियों से भी बचते हैं जो बहुत ही सिंपल होती हैं। लड़के इन लड़कियों को बेहेनजी टाइप कहते हैं। लड़के उम्र के हिसाब से आधुनिक और सादगी दोनों का मिश्रण पसंद करते हैं। अधिक प्रत्यक्ष लड़की के साथ रहने से, उसे लगता है कि उसका जीवन उबाऊ हो गया है।

7. सेल्फी हैंगओवर:
लड़की सेल्फी खिंचवाती है

लड़कियों में भी लड़कों के लिए अधिक आत्म-अवशोषित क्षमता होती है। लड़कों को सेल्फी लेने का शौक होता है, लेकिन जो लड़कियां सेल्फी के तौर पर लगभग हर पल कैप्चर करने की कोशिश करती हैं, लड़के ऐसी लड़कियों से दूर रहना पसंद करते हैं। जब भी लड़की अपनी सेल्फी लेने में व्यस्त होती है जब भी वह टहलने जाती है, तो लड़कों को लगता है कि वह चलती हुई फोटोग्राफी की दुकान से चल रही है।

8. स्नगल गर्ल्स:

ऐसा कहा जाता है कि महिलाओं के पेट में कुछ भी नहीं पचता है। वे जो कुछ भी जानते हैं वह अन्य महिलाओं को जाता है और उन्हें बताता है। कई बार इससे लड़ाई, झगड़ा या लड़ाई होती है। कुछ लड़कियों का स्वभाव अधिक होता है। लड़कों को ऐसी लड़की पसंद नहीं आती जो इधर-उधर की बातें करती रहे।


Like it? Share with your friends!

-15

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *