Creta और Seltos की बादशाहत खत्म करने 16 अगस्त को आ रही नई SUV, फीचर्स और माइलेज जानदार


0

नई दिल्ली।
Toyota Urban Cruiser Hyryder Launch Date And Price:
आगामी 16 अगस्त को भारत में एक शानदार मिडसाइड एसयूवी टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर की कीमत का खुलासा होने वाला है, जिसे लेकर बीते काफी समय से चर्चाओं का दौर गरम है कि यह अपने सेगमेंट में बेस्ट सेलिंग ह्यूंदै क्रेटा के साथ ही किआ सेल्टॉस और महिंद्रा एक्सयूवी700 जैसी एसयूवी की बादशाहत को चुनौती देने वाली है। पावरफुल लुक और ढेर सारे लेटेस्ट फीचर्स के साथ ही नियो ड्राइव और सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन से लैस अर्बन क्रूजर हाइराइडर की संभावित कीमत और खासियत समेत सारी जानकारी देखें।

लुक और फीचर्स काफी शानदार
टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर की कीमत का खुलासा 16 अगस्त को होगा और माना जा रहा है कि शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा होगी। फिलहाल हाइराइडर एसयूवी के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, ट्विन एलईडी डीआरएल, स्पोर्टी रियर स्किड प्लेट, वाइड ट्रेपोजॉइडल लोअर ग्रिल, डुअल टोन बॉडी कलर, यूनिक क्रिस्टल एक्रेलिक अपर ग्रिल, एलईडी टेल लैंप और 17 इंच के अलॉय व्हील्ज हैं। वहीं, फीचर्स की बात करें तो टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर में 9 इंच का स्मार्ट प्ले कास्ट टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड लेदर सीट, 360 डिग्री कैमरा, एंबिएंट लाइटिंग, हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, वॉयस असिस्टेंट, मल्टीपल एयरबैग्स समेत कई खास स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स हैं।

एसयूवी सेगमेंट में हाइराइडर मचाएगी तहलका

पावरफुल इंजन और हाइब्रिड टेक्नॉलजी
टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराडर में 1.5-लीटर के-सीरीज इंजन लगा है, जो कि नियो ड्राइव (आईएसजी), 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 2WD और 4WD विकल्पों के साथ 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। अर्बन क्रूजर हाइराइडर को ग्रीन फ्यूचर के लिए डिजाइन किया गया है, जो सेगमेंट में बेस्ट फ्यूल एफिसिएंसी, ग्रेट एक्सेलेरेशन, लो एमिशन और बेहतरीन ड्राइव एक्सपीरियंस देता है। यह एसयूवी 7 मोनोटोन और 4 डुअल टोन कलर ऑप्शन में है। भारत में 25,000 रुपये टोकन अमाउंट पर इस एसयूवी की बुकिंग जारी है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.