दो बार प्यार में धोखा खाने के बाद एक्ट्रेस नरगिस फाकरी को तीसरी बार इस शख्स से हुआ प्यार

0
1

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी आज कल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। वो इसलिए क्यूकि इस एक्ट्रेस को तीसरी बार फिर से सच्चा प्यार हो गया है। अब यूँ तो बॉलीवुड में रिश्ते बनने और टूटने में ज्यादा समय नहीं लगता, लेकिन फिर भी कुछ जोड़ियां ऐसी है जिनका प्यार सालों साल तक कायम रहता है। वही अगर हम नरगिस फाकरी की लव लाइफ की बात करे तो दो बार प्यार में धोखा खाने के बाद अब इस एक्ट्रेस तीसरी बार किसी से प्यार हुआ है। जी हां वो शख्स कौन है, ये आप खुद ही यहाँ पढ़ लीजिये।

Nargis Fakhri

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी को तीसरी बार हुआ प्यार :

बता दे कि नरगिस फाकरी ने रणबीर कपूर के साथ रॉक स्टार फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया। हालांकि उनकी ज्यादातर फ़िल्में हिट साबित नहीं हो पाई, लेकिन फिर भी उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में एक अच्छा मुकाम जरूर हासिल कर लिया। इसके इलावा ये बात शायद काफी कम लोग जानते होंगे कि नरगिस फाकरी मुख्य रूप से एक विदेशी एक्ट्रेस है, जिन्होंने भारत देश में आ कर बॉलीवुड में अपनी मेहनत से नाम कमाया है।

दो बार प्यार में धोखा

एक्टर उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद हॉलीवुड फिल्ममेकर से हुआ था प्यार :

अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि नरगिस फाकरी किसी समय एक्टर उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी और इन दोनों का यह रिश्ता कई सालों तक चला था। यहाँ तक कि दोनों के शादी करने की खबरें भी आई थी, लेकिन अफ़सोस कि लम्बे समय तक चलने वाला यह रिश्ता आखिरकार टूट ही गया। इस रिश्ते के टूटने से नरगिस काफी दुखी थी और फिर वह भारत छोड़ कर न्यूयार्क चली गई। जिसके बाद नरगिस के जीवन में हॉलीवुड फिल्ममेकर मैट अलोंजो की एंट्री हुई और नरगिस ने इनके साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की। मगर अफसोस की बात तो ये है कि इस बार नरगिस का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और इस बार भी उनका ब्रेकअप हो गया।

दो बार प्यार में धोखा

तीसरी बार इस शख्स के प्यार में है नरगिस फाकरी :

अब अगर हम उनके तीसरे प्यार की बात करे तो इस बार नरगिस को न्यूयार्क के शेफ जस्टिन से प्यार हो गया है और ऐसा सुनने में आया है कि नरगिस इस बार जस्टिन के साथ रिलेशनशिप में है। हालांकि आज कल नरगिस कैलिफोर्निया में रहती है, लेकिन फिर भी जस्टिन और नरगिस दोनों एक दूसरे से मिलते रहते है। गौरतलब है कि नरगिस इससे पहले अमावस फिल्म में नजर आ चुकी है, जो पिछले साल रिलीज हुई थी और उसके बाद से उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है। मगर वह जल्दी ही संजय दत्त की फिल्म तोरबाज में नजर आएंगी और दो बार प्यार में धोखा खा चुकी नरगिस का प्यार इस बार कितने सालों तक टिक पाता है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन हमारी तो यही दुआ है की उनका जीवन खुशहाल हो।

यह भी पढ़े : नेहा कक्कड़ के साथ नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ होगी आदित्य नारायण की शादी, देखें तस्वीरें