नई बहू को देख पिता ने जताई दोबारा शादी करने की इच्छा, बेटे के विरोध करने पर कर दिया बड़ा काण्ड

0
4291

उत्तर प्रदेश के बंदायू में एक पिता ने अपने बेटे को बुरी तरह से घायल कर दिया। खबर के अनुसार बेटे ने पिता की शादी का विरोध किया था। जिससे गुस्सा होकर पिता ने बेटे पर चाकू से वार कर दिया। ये घटना कुंवरगांव थाना क्षेत्र के हुसैनपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि संजय के पिता प्रेमपाल दूसरा विवाह करना चाहते थे। लेकिन संजय और संजय के बड़े भाई ने इस चीज का विरोध किया और प्रेमपाल को दूसरी शादी ना करने को कहा। जिससे प्रेमपाल को गुस्सा आ गया और उसने चाकू से अपने छोटे बेटे संजय पर वार कर दिया। जिसके बाद संजय को तुंरत अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद प्रेमपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़ी बहू को देख पिता ने जताई थी शादी की इच्छा

संजय (18) के अनुसार वो मजदूरी किया करता है। कुछ साल पहले ही उसकी मां का निधन हो गया था। उनके परिवार में पिता के अलावा एक बड़ा भाई अनुज है। तीन महीने पहले अनुज की शादी की गई थी। अनुज की शादी होने के बाद सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन मंगलवार को अचानक से पिता ने शादी करने की इच्छा जाहिर की। जिसका विरोध दोनों भाइयों ने किया। दोनों बेटों ने प्रेमपाल को समझाने की कोशिश की कि उनकी उम्र अधिक हो गई है और इस उम्र में शादी करना सही नहीं हैं। लेकिन प्रेमपाल ने एक ना सुनी और अपनी जिंद पर अड़ा रहा। संजय ने जब इसका विरोध किया और कहा कि वो किसी भी कीमत में उनकी दूसरी शादी नहीं होंने देगा। तब प्रेमपाल ने चाकू से संजय पर वार कर दिया। जिसमें संजय बुरी तरह से घायल हो गया।

जानलेवा हमले का हुआ केस दर्ज

संजय गर्ग, इंस्पेक्टर कुंवरगांव ने इस घटना के बारे में बताया कि मंगलवार को प्रेमपाल ने पहले छोटे बेटे को खूब पीट और बाद में उसे चाकू से मार दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घायल को जिला अस्पताल भेज दिया है। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमपाल पर केस दर्ज किया और फौरन उसे गिरफ्तार कर लिया गया। संजय ने अपने पिता प्रेमपाल के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से बुधवार को उसे जेल भेज दिया गया।