Taarak Mehta में वापसी करना चाहती हैं अंजलि भाभी? इंटरव्यू में Neha Mehta ने बताई पूरी बात

0
3




टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी अंजली भाभी यानी नेहा मेहता अब शो में वापसी करना चाहती है। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि सो में निर्माता उन्हें वापस नहीं लेना चाहते हैं। वही शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने यह बताया कि “जब तक नेहा सेट में वापसी करना चाहती है। तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हम हर संभव कोशिश करके भी उन्हें वापस सेट में नहीं रख सकते क्योंकि हमने जिस कलाकार को लिया है,उनका काम बहुत अच्छा है और पॉलिसी के अनुसार हम किसी को सेट से नहीं निकाल सकते।”

आपको बता दें कि नेहा मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार में 12 साल से काम कर रही थी। उन्होंने अपने शो को छोड़ने की वजह बताया था कि ना उन की बात समझने की कोशिश की जा रही है औऱ ना ही सुलझाने का उपाय निकल रहा था। लेकिन उसके बाद वह शो में वापसी करना चाहती थी। इसके लिये उन्होंने कई प्रयास भी किये थे।

मीडिया से हुई खास बातचीत में नेहा ने कहा है कि “हां मैंने अपनी वापसी के बारे में सोचा था। लेकिन जो सेट पर नियम और कानून चल रहे थे मैं उसमें बदलाव चाहती थी।” मैं असित मोदी का बहुत सम्मान करती हूं। मैंने उनसे कहा था कि सर यह बातें हैं, हमें उन पर विचार करना चाहिए, और यह सही भी है। लेकिन तब क्या जब आपसे यह कहा जाए की यदि आप हमारे साथ काम करना चाहतीं हैं तो अपने ईगो इश्यू को ठीक करने की जरूरत है।”

नेहा ने आगे बताया कि ” अगर तुम फिर भी छोड़ना चाहती हो तो अभी भी जा सकती हो क्योंकि हमारे पास कम रुपए में अच्छे किरदार काम करने के लिए तैयार हैं।” उन्होंने कहा कि “ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है इसीलिए वह अब अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहती हैं।” उन्होंने अपने शो को छोड़ने के बाद यह कहा था कि “कभी-कभी किसी विषय पर चुप्पी साध लेना सबसे अच्छा उत्तर माना जाता है।” अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि “यहां मैं किसी के कंपटीशन, ईर्ष्या, पावर गेम्स और कुछ लोगों के घमंड का शिकार हुई ऐसा कहने वाली नहीं हूं।

आगे नेहा ने कहा कि कोई भी यह स्वीकार नहीं करेगा कि वह गलत है तो वही बात करें जो मानी जाए। वहीं रिप्लेसमेन्ट की बात की जाय तो आपको बता दें कि नेहा की जगह पर सुनैना फौजदार अंजली भाभी का किरदार निभा रही हैं। वही मेकर्स का कहना है कि सुनैना पर यह रोल काफी सूट कर रहा है और इसके लिए वह बिल्कुल परफेक्ट है।