जमीन पर गिरे हाथी पर बैठे रामदेव बाबा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, यहां देखें

0
144

बीते 24 घंटे में रामदेव बाबा सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड की लिस्ट में आ गए हैं। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ कि रामदेव बाबा अचानक से ट्रेंड की लिस्ट में आ गए? दरअसल यह बात सभी जानते हैं कि बाबा रामदेव अलग-अलग तरह से योग करने और योग क्रिया समझाने को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। ऐसे में हाल-फिलहाल बाबा रामदेव हाथी पर बैठकर योगा कर रहे थे कि अचानक से फिसल कर कुछ इस अंदाज में नीचे गिरे उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड की लिस्ट में शुमार हो गया है। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या खास है इस वीडियो में…

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि बाबा रामदेव हाथी की पीठ पर बैठकर प्राणायाम कर रहे थे कि अचानक वह हाथी के पीठ से फिसल कर धड़ाम से जमीन पर गिर गए हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई, लेकिन उसके बावजूद उनके गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूजर्स बाबा से लगातार इस वीडियो को लेकर चुटकी ले रहे हैं और पूछ रहे हैं बाबा जी चोट तो नहीं लगी…?

Social Media

यह वीडियो मथुरा के रणरती आश्रम का है, जहां बाबा रामदेव ने इन दिनों योग शिविर लगाया है। इस दौरान बाबा आश्रम के संतो को योग के बारे में समझा रहे थे। साथ ही उन्हें नए-नए तरह के योग भी सिखा रहे थे। कि तभी अचानक हाथी थोड़ा सा हिल गया और बाबा जी नीचे गिर गए।

Social Media

अच्छी बात यह रही कि जैसे ही वह हाथी की पीठ से जमीन पर गिरे वह तुरंत खड़े होकर हंसने लगे। उठते के साथ ही उन्होंने आसपास मौजूद सभी लोगों को बताया कि वह पूरी तरह ठीक है उन्हें कोई चोट नहीं आई है।