हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति वीर साहू पर केस हुआ दर्ज, पत्नी और बच्चे को लेकर हुआ था विवाद

0
702

सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वीर साहू के अलावा 70 ओर लोगों पर रोहतक जिले के महम कस्बे के थाने में मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर वीर साहू का विवाद किसी से हो गया था। जिसके बाद वीर साहू अपने समर्थकों के साथ विवाद करने वाले व्यक्ति से निपटने के लिए महम चौबीसी के चबूतरे पर गए थे। हालांकि पुलिस को इस बात की सूचना लग गई और वीर साहू अपने समर्थकों के साथ मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वीर साहू सहित 70 लोगों के खिलाफ धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वीर साहू पर आरोप हैं कि उन्होंने बगैर मास्क के भीड़ एकत्रित करके कोरोना नियमों का उल्लंघन किया।

पत्नी और बच्चे को लेकर हुआ था विवाद

हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी के पति वीर साहू के निजी जीवन को लेकर एक व्यक्ति ने फेसबुक पर ऑनलाइन आकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद वीर साहू ने इस शख्स को चुनौती दे डाली थी और इन दोनों पक्षों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। दोनों पक्षों के बीच महम चौबीसी के चबूतरे पर जमा होने की बात तय हुई थी। 12 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे ये दोनों पक्ष महम चौबीसी के चबूतरे पर आने को तैयार हुए थे। 12 अक्तूबर को वीर साहू अपने समर्थकों को लेकर मौके पर पहुंचे गए थे। लेकिन पुलिस को देखकर ये यहां से भाग गए।

हालांकि पुलिस ने वीर साहू समेत 70 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार इन लोगों ने बगैर मास्क के भीड़ एकत्रित की और कोरोना नियमों का उल्लंघन किया। इनपर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि दोनो पक्षों की ओर से भारी संख्या में युवकों को लाने की खबर मिली थी। जिसके बाद चबूतरे पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। चबूतरे के पास आने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ की जा रही थी। 12 बजे के करीब लगभग 15 कारों में सवार होकर एक पक्ष के युवक यहां आए थे। लेकिन पुलिस को देख ये यहां से भाग गए। उसके बाद सैमाण चुंगी तथा फिर फरमाणा व महम नेशनल हाईवे पर युवकों के एकत्रित होने की खबरें सामने आई। लेकिन पुलिस के कारण ये यहां से भाग गए।

वहीं इस पूरे मामले पर महम चौबीसी के चबूतरे पर मंगलवार को पंचायत भी हुई। जिसकी अध्यक्षता चौबीसी सर्वखाप पंचायत प्रधान धज्जा राम गोयत ने की थी। पंचायत ने इस पूरे मामले की कड़ी निंदा की।

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। बच्चे को जन्म देने के बाद सपना चौधरी के परिवारवालों की ओर से एक बयान आया था। जिसमें इन्होंने कहा था कि सपना ने दिसंबर, 2019 में वीर साहू से विवाह किया था। वहीं जनवरी में इन्होंने कोर्ट में जाकर शादी की थी और अब इनको एक बेटा हुआ है।