KRK को सताया अपनी मौत का डर, ट्वीट कर कहा, मुझे कुछ हुआ तो सलमान, करण जौहर, साजिद होंगे जिम्मेदार

0
1

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर कमाल आर खान ने आज एक ट्वीट कर ये दावा किया है कि उनकी जान को खतरा है। कमाल आर खान के अनुसार बॉलीवुड के कुछ लोग उन्हें मारना चाहते हैं और उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। इतना ही नहीं कमाल आर खान ने कई सारे सितारों का नाम भी ट्वीट पर लिखा है। जिनपर इनको शक है कि ये उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं।

मोदी को भी किया टैग

कमाल आर खान की ओर से किए गए ट्वीट में इन्होंने लिखा कि “मैं आप सभी को बताना चाहता हूँ कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे। इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है।” इतना ही नहीं अपने इस ट्वीट को  केआरके ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग भी किया है।

लोग उड़ा रहे हैं मजाक

कमाल आर खान के इस ट्वीट को लोग हल्के में ले रहे हैं और इनका खूब मजाक बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को लेकर कई तरह से रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इतने में क्यो रोक गया, Y सुरक्षा की मांग भी कर लेते है।

गौरतलब है कि कमाल आर खान अक्सर अपने बयान और इस तरह के ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनें रहते हैं। ये पहला मौका नहीं है जब इन्होंने इस प्रकार का ट्वीट किया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कमाल आर खान ने कई सारे ट्वीट किए थे और सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड के कई लोगों को जिम्मेदार माना था। इसके अलावा बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर भी इन्होंने कई सारे ट्वीट किए थे। वहीं अब कमाल आर खान ने अपनी मौत से जुड़ा ट्वीट किया है।