सीबीआई की पूछताछ में अपने बयान से पलट गई रिया की पड़ोसन, बोली – 13 जून को रिया-सुशांत को एक साथ..

0
380

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 4 महीने हो चुके हैं। सुशांत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। पिछले 4 महीनों में उनकी जिंदगी और मौत से जुड़े कई सच सामने आए हैं। मौत की जांच में जुटी तीनों एजेंसियां परिवार, स्टाफ समेत कई बॉलीवुड हस्तियों से भी पूछताछ कर चुकी है। कई लोग इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं तो वही सुशांत के फैंस और घरवाले इसे हत्या का मामला कह रहे हैं। हालांकि सीबीआई हर एंगल से केस की जांच कर रही है। हाल ही में सीबीआई ने उस महिला से पूछताछ की जिसने दावा किया था कि सुसाइड से ठीक एक दिन पहले 13 जून की शाम रिया चक्रवर्ती और सुशांत को एक साथ देखा था। ये महिला रिया के पड़ोस में रहती है। बता दे कि सीबीआई की पूछताछ के दौरान यह महिला अपने बयान से पलट गई।

रिया – सुशांत को साथ देखने से किया इनकार

बता दे कि एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती की पड़ोसी डिंपल थावनी ने कहा था कि उन्होंने 13 जून की रात रिया चक्रवर्ती और सुशांत को एक साथ देखा था। उनका कहना था कि सुशांत रिया को घर तक छोड़ने आए थे। वहीं जब सीबीआई ने उनसे इस बारे में सवाल जवाब किए तो उन्होंने अपना पूरा बयान पलट दिया। डिंपल ने सीबीआई से कहा कि उन्होंने रिया और सुशांत को एक दूसरे के साथ नहीं देखा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंपल ने सीबीआई को बताया कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की 13 जून की मुलाकात वाली बात किसी और के मुंह से सुनी थी। इसके बाद सीबीआई ने उनसे पूछा कि क्या वो उस शख्स को पहचान सकती हैं जिसने सुशांत और रिया को उस दिन एक साथ देखा था, इस पर उन्होने जवाब दिया कि वो नहीं जानती कि वो शख्स कौन था।

सीबीआई ने झूठे बयान देने पर दी चेतावनी

डिंपल के इन जवाबों को सुनकर सीबीआई ने उन्हें चेतावनी दी और कहा है कि इस तरह के झूठे बयान देना गलत है। वही रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंद ने झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रिया के वकील ने कहा कि वे ऐसे लोगों की लिस्ट सीबीआई को सौपेंगे जो टीवी न्यूज चैनलों पर सुशांत केस में झूठे आरोप लगाते हुए गलत दावे करते हैं। मानेशिंदे ने कहा कि वे सीबीआई से अनुरोध करेंगे कि वो जांच को गुमराह करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। बता दें कि मीडिया में जब डिंपल ने सुशांत और रिया को एक साथ देखने का दावा किया था। तब सबको लग रहा था कि अब इस केस में एक नया मोड़ आ जाएगा। लेकिन डिंपल के सीबीआई को दिए बयान के बाद साफ हो गया है कि उन्होंने बस हाईलाइट होने के लिए कही सुनी बातें मीडिया को बताई थी।