तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अंजली भाभी का बड़ा बयान, मेरे साथ वहाँ हुआ इतना बुरा

0
0




अभी हाल ही में तारक मेहता का उलटा चश्मा सीरियल से एक कलाकार की विदाई हो गयी है और वो है अंजलि भाभी. इस किरदार को निभाने का काम किया था नेहा मेहता ने जिनको आप जानते ही होंगे. नेहा मेहता अपने वक्त की काफी ज्यादा पोपुलर और जानी मानी कलाकार बन गयी थी जिन्होंने 12 साल तक अंजलि मेहता जो कि तारक मेहता की पत्नी होती है उनका  रोल किया था और लोगो को ये काफी ज्यादा पसंद भी आया था मगर हाल ही में उन्होंने इस शो को और इस किरदार को हमेशा के लिए छोड़ दिया.

अब उनकी जगह पर ये रोल सुनैना फ़ौजदार कर रही है जो काफी खूबसूरत अभिनेत्री है. अब जब नेहा मेहता ने ये सब छोड़ दिया है तो फिर वो कुछ एक बाते ऐसी भी बताती है जो अपने आप में काफी ज्यादा हैरान करने वाले है और सवाल भी खड़े करती है.

नेहा मेहता कहती है कि मुझे शो के सेट पर ऐसा महसूस करवाया गया और बताया गया कि मैं शो में कोई ख़ास वैल्यू नही रखती हूँ मेरे रिप्लेसमेंट तैयार है, मैं चाहूँ तो शो छोड़ दूँ कोई फर्क नही पड़ता. यही नही मेरे खिलाफ शो के सेट पर गुटबाजी भी होने लग रही थी. ऐसे में मेने शो को छोड़ना ही ठीक समझा और मैं अब उसका हिस्सा नही हूँ. बस ये कहकर के नेहा मेहता ने अपनी बात को खत्म कर दिया.

कही न कही इन दिनों में कई कलाकार है जैसे दिशा वकानी आदि उन्होंने भी शो छोड़ रखा है और इससे ऐसा शक होता है कि कही तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल पर जो दोस्ती यारी वाला माहौल था अपनापन था टीम के बीच में वो क्या कम हो गया या फिर बिलकुल रह ही नही गया है जिसके कारण ये सब कुछ देखने में आ रहा है.