‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस को लगा बड़ा झटका, ये दो स्टार्स हुए बाहर!

0
0

टीवी के दुनिया का सबसे मशहूर और लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों नायरा मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। धारावाहिक में कुछ समय पहले ही नायारा ने एक बेटी को जन्म दिया है और अभी  पूरे धारावाहिक की कहानी नायरा की बेटी के ईर्द गिर्द ही घूम रही है। खैर, इस शो के दो सबसे मशहूर किरदार कायरव और वंश को काफी लंबे समय से नहीं दिखाया जा रहा है। इससे फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर कायरव और वंश को क्यों नहीं दिखाया जा रहा है, तो आइये हम बताते हैं आपको इसका असली वजह…

कायरव और वंश

दरअसल कायरव और वंश पिछले काफी लंबे समय से इस शो से नदारद हैं। कभी कभी कायरव को सिर्फ वीडियो कॉल में दिखाया जाता है।

जानिए क्यों शो से बाहर हुए वंश और कायरव?

कायरव और वंश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स ने कायरव और वंश का रोल प्ले कर रहे अभिनेता मैज और तन्मय ऋषि को इस धारावाहिक से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मेकर्स अब 10 साल की उम्र से ज्यादा के बच्चों को शो में लाने का प्लान कर रहे हैं। दरअसल 10 साल के छोटे बच्चों को इस कोरोना काल में शूटिंग की इजाजत नहीं है, इसलिए कायरव और वंश का किरदार निभा रहे चाइल्ड एक्टर्स को सेट पर आने की अनुमति नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

Muffler Style

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

वापस आई मनीष की याददाश्त

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बहुत जल्द एक नया प्लॉट आने वाले है। शो में मनीष की याद्दाश्य वापस आ गई है। दरअसल मनीष, कृष्णा को घर में देखकर काफी गुस्से में आ जाता है। खैर, आने वाले एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि कृष्णा, कार्तिक और नायरा को बिना बताए घर छोड़कर चली गई है। जिसके बाद कार्तिक और नायरा परेशान हो जाते हैं। बता दें कि कार्तिक और नायरा, कृष्णा से काफी जुड़े हुए हैं और वे कृष्णा को अपने घर में रखना चाहते हैं, लेकिन कार्तिक की दादी ऐसा नहीं चाहती है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि इस शो में आगे और कौन कौन से मोड़ आते हैं।