जसलीन मथारू के साथ शादी की खबर के बाद, नए अवतार में नजर आये अनूप जलोटा: देखें तस्वीरें

0
0

भजन सम्राट अनूप जलोटा किसी न किसी वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाल ही में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था. सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के अवतार में इनकी तस्वीर वायरल हुई, तो लोग कहने लगे कि दोनों ने शादी कर ली है. वायरल हुई तस्वीर पर अनूप जलोटा ने सफाई दी और बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

बता दें, जसलीन मथारू ने ‘बिग बॉस 12’ में अपने गुरु अनूप जलोटा संग एंट्री ली थी. बहुत समय तक इन दोनों ने प्रेमी-प्रेमिका होने का नाटक किया था. बाद में साफ हुआ कि जसलीन अनूप जलोटा की केवल शिष्या हैं. हालांकि आज जिस तरह से दोनों की जोड़ी को प्रोजेक्ट किया जाता है, उसे देख कर तो यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं.

आये दिन जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, ऐसे में अब जो लेटेस्ट फोटो वायरल हुई है उसमें अनूप जलोटा रैपर यो यो हनी सिंह और गायक बप्पी लहरी को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. भजन गायक से अभिनेता बने अनूप जलोटा ने अपनी एक नयी फोटो साझा की है. इसमें वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस वायरल हो रही फोटो में दोनों ग्लैमरस ऑउटफिट में दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, जसलीन और अनूप जलोटा एक साथ फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में काम कर रहे हैं. वायरल हो रही फोटो शूटिंग खत्म होने के बाद ली गयी है. अपने इन्स्टाग्राम पर अनूप जलोटा ने दो तस्वीरों को साझा किया है. जहां पहली फोटो में वह जसलीन के साथ दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वे एक कुर्सी पर बैठे हैं, जिसके पीछे कुछ बैक डांसर्स मौजूद हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनूप जलोटा ने कैप्शन दिया है, “एक रैप सॉन्ग के साथ मेरी आगामी फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग को खत्म कर लिया. अब मेरे साथ नाचने को तैयार हो जाओ!! जल्द ही रिलीज होगी”. एक तरफ जहां लोग अनूप जलोटा को इस कूल लुक में देखकर हैरान हैं. वहीं, कुछ लोगों को उनका ये रूप बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है और वे उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि भजन गाने की उम्र में इस तरह का बदलाव सही नहीं है. इतना ही नहीं कुछ लोग तो अनूप जलोटा को ‘सनकी बुड्ढा’ भी बुला रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

🔥🔥 @anupjalotaonline

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

बीते दिनों एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें जसलीन दुल्हन तो अनूप जलोटा दुल्हे के ऑउटफिट में दिखाई दे रहे थे. इस तस्वीर को देख कर लोग इनकी शादी का कयास लगाने लगे थे. हालांकि बाद में लोगों के सवालों का जवाब देते हुए खुद अनूप जलोटा ने शादी की अफवाहों को बकवास और झूठा बताया था.

ये भी पढ़ें जसलीन संग शादी की खबर पर अनूप जलोटा ने कहा – ‘हां, यह सही है…’