समलैंगिक संबंध फिर शादी में बदली फ्रेंडशिप, डेढ़ महीने बाद पुलिस थाने पहुंचा मामला

0
0

समलैंगिक विवाह में धोखा मिलने का एक मामला सामने आया है। फेसबुक पर लुधियाना के श्री माछीवाड़ा साहिब इलाके के रहने वाले एक युवक की दोस्ती कालका के रहने वाले युवक से हुई। कुछ दिनों तक एक दूसरे से बात करने के बाद इनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद इन दोनों युवकों ने शादी करने का मन बना लिया और किसी को बताए बिना शादी कर ली। शादी करने के एक बाद ये दोनों एक साथ रहने लगे। लेकिन इसी दौरान इन दोनों के बीच लड़ाई होने लगी और ये एक दूसरे से अलग हो गए। अलग होने के बाद ये पूरा मामला पुलिस थाने पहुंच गया। दरअसल कालका के युवक ने माछीवाड़ा के युवक पर धोखा देने का आरोप लगाया और पुलिस में शिकयत की है। हालांकि पुलिस केस दर्ज करने से मना कर रही है।

परिवार वालों ने किया अलग

पुलिस को अपने साथ हुए धोखे के बारे में जानकारी देते हुए कालका के युवक ने बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती माछीवाड़ा के युवक से हुई थी। कुछ समय बाद हम दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। हमने शादी करने का फैसला किया और घर से भागकर हम नवांशहर में रहने लगे। इसी दौरान हमने शादी कर ली। लेकिन डेढ़ महीने बाद माछीवाड़ा से युवक के परिजन आए गए और उसे जबरदस्ती घर ले गए। पीड़ित युवक ने माछीवाड़ा के युवक पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप है।

पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज

पीड़ित युवक ने कहा कि उसके साथ धोखा किया गया है और वो इस पूरे मामले की शिकायत करने के लिए पुलिस थाने भी गया था। लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया।

पीड़ित युवक ने बताया कि वो माछीवाड़ा पुलिस के पास गया था। जहां पर पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया। पुलिस ने कहा कि शादी व अप्राकृतिक संबंध नवांशहर में बनाए थे। इसलिए वहीं ही शिकायत दर्ज कर दें।

दी आत्महत्या की धमकी

इस पूरे मामले में माछीवाड़ा थाने के प्रमुख राव वरिंदर कुमार ने कहा कि ये मामला नवांशहर का है। इसलिए वहां पर केस दर्ज होगा। युवक का दावा है कि उसने एसएसपी दफ्तर नवांशहर में कार्रवाई के लिए शिकायत दी है। लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। पीड़ित युवक का कहना है कि अगर उसका केस दर्ज नहीं किया गया और उसे इंसाफ न मिला। तो वो आत्महत्या कर लेगा।