ना फिल्में, ना सीरियल, करिश्मा कपूर कैसे उठाती हैं अपने बच्चों का लाखों का खर्चा? जानिए यहां

0
2

90 के दशक की खूबसूरत और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक करिश्मा 46 साल की होने के बाद भी 30 की दिखती है आपको बता दे की उनके दो बच्चे भी है समायरा और कियान जिनके साथ वो मुंबई में अकेले रहती है वैसे करिश्मा काफी लंबे समय से फिल्मो से दूर है और हाल ही में वो वेब सीरिज़ ‘मेंटलहुड’ में नज़र आई थीं।

सभी के मन में एक ही सवाल है की इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव ना रहने के बाद भी करिश्मा लग्ज़री लाइफस्टाइल जैसे जी रही है साथ ही साथ वो बच्चों का लाखों का खर्च कौन उठाता है।

करिश्मा का तलाक हो चूका है पर एक्स-हस्बैंड संजय कपूर अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं और उनके सभी खर्च संजय कपूर ही उठाते है इन दोनों का तलाक हुए हुए 4 साल का वक्त बीत चुका है पर इसकी बाद भी बच्चों की फाइनेंशियल जरुरतें पूरी करने की जिम्मेदारी संजय कपूर पर है।

जानकारी के लिए बता दे की जय और करिश्मा के तलाक को बॉलीवुड के सबसे मंहगे तलाक माना जाता है क्योकि संजय को तलाक के बाद करिश्मा को बतौर एलिमनी मोटी रकम देनी पड़ी थी और इस समय जिस फ्लैट में करिश्मा अपने बच्चो के साथ रहा रही है वो संजय से तलाक के बाद उन्हें मिला है।

इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम से 14 करोड़ के बॉन्ड रखे है और 10 लाख रुपए प्रति महीने करिश्मा को मिलता है। करिश्मा के दोनों बच्चे भारत के सबसे मांगे स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’में पढ़ते हैं उसकी भी ज़िम्मेदारी संजय की ही है।

छुट्टियों में अक्सर दोनों बच्चे अपने पिता के पास रहने के लिए दिल्ली भी जाते हैं साथ ही वो विदेश में पापा संग छुट्टियां बिताने के लिए भी जाते हैं।

तो कभी संजय कपूर अपने बच्चों से मिलने के लिए मुंबई भी आते रहते हैं कुछ ही महीनों पहले संजय और कियान को लंच पर साथ देखा गया था उनके साथ करिश्मा भी स्पॉट हुई थीं यानी के तलाक के बाद भी अपने बच्चो की वजह से आज भी करिश्मा और संजय एक दूसरे से जुड़े हुए है।