करीना कपूर को साड़ी में देख भड़के लोग, कहा- ‘कपड़े पहनने की तमीज सीख लो मैडम’

0
0

कई बार बॉलीवुड स्टार्स को अपने ऑउटफिट की वजह से ट्रोल होना पड़ता है खास तौर पर एक्ट्रेसेस को जो अपने फैशन के अनुसार ऐसी बोल्ड ड्रेस पहन लेती है जो की उन्हें पसंद आती है पर लोगो को नहीं ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस बेबो यानी के करीना कपूर खान के साथ वैसे अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चरच में रहने वाली एक्ट्रेस कई बार ट्रोल भी हो चुकी है पर उनकी एक ड्रेस के काफी बवाल मचा दिया था।




 

बात है साल 2018 की जब करीना  ‘जश्न-ए-यंगिस्तान’ अवार्ड्स का हिस्सा बानी थी जानकारी के लिए बता दे की यहाँ पर देश के कई क्षेत्रों से यंग और टैलेंटेड लोगो को  सम्मानित किया जाना था इस दौरान बॉलीवुड से भी कुछ स्टार्स आए थे और उन्हें अवार्ड भी मिले थे उनमे से एक थी करीना जिन्हे ‘यूथ आईकॉन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड दिया गया था।

करीना को ये अवार्ड उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ थी। वहीं, प्रेग्नेंसी के लास्ट मूमेंट्स तक काम करने के चलते दिया गया था वैसे वह तक सब सही चल रहा था पर जब करीना इस अवॉर्ड को लेने के लिए मंच पर पहुंचीं ट्रोल को मौका मिल गया उन्हें ट्रोल करने का उसकी वजह ये थी के जहा पर सभी सादगी भरे लिबास में नजर आए तो वहीं करीना ने एक बार फिर बोल्ड ऑउटफिट को अपना फैशन बनाया।

इस दौरान उन्होंने फेमस फाशिओं डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई पीच पिंक साड़ी पहनी थी जिसमे वो काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही थी वैसे तो साड़ी देखने में एकदम सिंपल थी पर साटन फैब्रिक का इस्तेमाल होने की वजह से इस अटायर की सुंदरता देखते ही बन रही थी पर लोग इस बात पर गुस्सा कटु हुए इस की वजह ये थी के उन्होंने बैकलेस स्टाइलिश ब्लाउज को पहना था।

लोगो का कहना है की अपने आपको स्टाइलिश बनाने के चक्कर में करीना यहां तक भूल गईं कि उन्हें किससे अवॉर्ड लेना है आपको ये भी बता दे की इस अवार्ड को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सम्मानित किया था लोगो का कहना है की उन्हें एक बार सोचना चाहिए था की वो कहा पर क्या पहन रही है तो कुछ  को  उनका यह लुक एकदम घटिया लगा।