बॉलीवुड के इन 6 सितारों के पास है सबसे महंगे बॉडीगार्ड्स, जाने कितनी है इनकी सैलरी

0
0

बॉलीवुड सितारों के पास पैसा और फ़ेम दोनों होती है लेकिन एक आम इंसान की तरह रोड पर घूमने की आजादी नहीं होती है। वे जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें देखने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। इस दौरान उनकी जान को खतरा भी होता है। ऐसे में उन्हें बॉडीगार्ड्स की जरूरत होती है। फिल्मी सितरें अपने बॉडीगार्ड्स को अच्छी खासी सैलरी भी देते हैं। जब आप इनकी सालाना सैलरी सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के बॉलीवुड सितारों के बॉडीगार्ड्स की सैलरी जान लेते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह हैं। वे शाहरुख को हर पल सुरक्षा मुहैया कराते हैं। इस काम के लिए शाहरुख उन्हें 2.5 करोड़ रुपये सालाना की सैलरी देते हैं।

सलमान खान

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम सभी ने सुना हुआ है। वे बॉलीवुड के सबसे फेमस बॉडीगार्ड हैं। साल 1995 से ही वे सलमान की सुरक्षा कर रहे हैं। सलमान उन्हें अपने फैमिली मेंबर जैसा मानते हैं। उनकी सैलरी लगभग दो करोड़ रुपये सालाना है।

आमिर खान

आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है। वे आमिर खान को सुरक्षा देने के बदले लगभग 2 करोड़ रुपए सालाना चार्ज करते हैं। वे पिछले कई सालों से आमिर के बॉडीगार्ड हैं।

अमिताभ बच्चन

जितेंद्र सिंह बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन गार्ड करने का काम करते हैं। वे अमिताभ के साथ हमेशा एक गन लेकर चलते हैं। जितेंद्र की अपनी एक सिक्योरिटी एजेंसी भी है लेकिन अमिताभ की सुरक्षा वे खुद ही करते हैं। इसके लिए बिग बी उन्हें 1.5 करोड़ रुपये की सालाना सैलरी देते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले हैं। वे अक्षय की पल पल की सुरक्षा का ख्याल रखते हैं। अक्षय के साथ वे फेविकोल की तरह चिपके रहते हैं। इस काम के लिए अक्षय उन्हें करीब 1.2 करोड़ रुपये सालाना देते हैं।

दीपिका पादुकोण

जलाल नाम का शख्स बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को गार्ड करने का काम करता है। दीपिका जलाल को अपने भाई जैसा मानती है। कुछ समय पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वे जलाल को राखी बांधती दिखाई दे रही थी। सूत्रों की माने तो दीपिका हर साल जलाल को राखी बांधती है। जलाल की सैलरी की बात करें तो वे दीपिका को प्रोटेक्ट करने के एक करोड़ रुपये सालाना की सैलरी लेते हैं।

दोस्तों यह जानकारी पसंद आई हो तो इसे शेयर करना न भूले।