प्रेमिका संग लिव इन में रहता था ये शख्स, शादी से किया इंकार तो लगा रेप का आरोप

0
292

एजाज खान ने बताया कि वो अपनी एक्स के साथ लिव इन में रहा करते थे, उन्हें नहीं पता था कि एक इंकार का उन्हें इतना बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा।

New Delhi, Oct 14 : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 सीजन के हाल के ही एपिसोड में कंटेस्टेंट एजाज खान ने उस कांड के बारे में बात की, जिसने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दिया था, एजाज खान ने बताया कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा कांड था, जो कि उनकी लव लाइफ से जुड़ा हुआ है, एजाज ने बताया कि जब उन्होने एक्स गर्लफ्रेंड से शादी करने से इंकार कर दिया था, तो उसके बाद उन्हें काफी परेशानी झेलने पड़ी थी।

लिव इन
एजाज खान ने बताया कि वो अपनी एक्स के साथ लिव इन में रहा करते थे, उन्हें नहीं पता था कि एक इंकार का उन्हें इतना बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा, एजाज ने कहा कि हम इंगलिश फिल्म देखकर पले बढे हैं, हमें नहीं पता कि टेक्निकल क्या होता है, एजाज ने आगे बताया कि इसके लेपेटे में उनका परिवार भी आ सकता था।

टूटकर बिखर गये थे
एजाज खान ने कहा कि वह तब और टूटकर बिखर गये थे, जब उनके पापा ने कहा कि वो सारा इल्जाम अपने सिर पर ले लेंगे, तब एजाज अपनी फिल्म तनु वेड्स मनु का प्रीमियर छोड़कर धर्मशाला शिफ्ट हो गये थे। एक्टर ने बताया कि वब महिलाओं के प्रति नरम दिल भी है, लेकिन गलत बर्ताव कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते, उन्होने कहा कि उनकी दो पर्सनैलिटी बन गई है।

दो पर्सनैलिटी
एक अच्छी पर्सनैलिटी जो कि उनकी बहन की वजह से है, तो वहीं उनकी एक बुरी पर्सनैलिटी उस लड़की की वजह से बनी है, जिसने उनकी जिंदगी में सब तबाह कर दिया। इसके बाद निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक के साथ हुई लड़ाई का हवाला देते हुए उन्होने कहा कि ये सब उस वाकये के कारण ही हुआ।