बॉलीवुड की ‘ड्रग्स’ पार्टियों से दूर रहते हैं ये 5 सितारें, सिगरेट-दारू-माल कुछ भी नहीं खाते

0
1

बॉलीवुड पिछले कुछ समय से ड्रग्स को लेकर बदनाम है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच के दौरान कई नामी सितारों के नाम इससे जुड़े। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड में ड्रग्स और नशे जैसी पार्टियों की बात निकली हो। इसके पहले भी कई दफा यहां इस तरह की नशीली पार्टियां चलती रहती हैं। इन पार्टियों में बॉलीवुड के कई सितारें आते जाते रहते हैं। हालांकि आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस तरह की ड्रग्स और नशे वाली पार्टियों से दूर ही रहते हैं। ये लोग असल जिंदगी में भी ऐसा कोई नशा नहीं करते हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षय कुमार का ही आता है। अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर बहुत अनुशासित रहते हैं। वे रात में जल्दी सो जाते हैं और सुबह जल्दी उठ वॉक पर जाते हैं। इसके अलावा हेल्थी भोजन और डेली व्यायाम भी उनके रूटीन का हिस्सा होता है। अक्षय नशे से बहुत दूर रहना पसंद करते हैं। उन्हें बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियों में जाना भी पसंद नहीं है। यही वजह है कि आज 53 वर्ष की उम्र में भी वे यंग जनरेशन के एक्टर्स को पछाड़ देते हैं।

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)

अक्षय कुमार के अच्छे दोस्त सुनील शेट्टी भी नशे जैसी चीजों से दूर रहना सही समझते हैं। वे 59 साल के हैं लेकिन इस उम्र में भी अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखते हैं। कुछ समय पहले उनकी बॉडी सॉडी वाली कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर बड़ी वायरल हुई थी। सुनील स्मोकिंग भी नहीं करते हैं। उन्हें बॉलीवुड की पार्टियों में जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

जॉन अब्राहम (John Abraham)

जॉन अब्राहम की फिटनेस और शानदार बॉडी देख आप अंदाजा लगा ही चुके होंगे कि वे भी नशा नहीं करते होंगे। जॉन ने ये बात खुद एक इंटरव्यू में कही थी। उन्होंने बताया था कि मैंने आज तक किसी भी प्रकार का कोई नशा नहीं किया है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी बॉलीवुड की पार्टियों में जाना पसंद नहीं है। इसकी एक वजह ये भी है कि वे नशा करना पसंद नहीं करते हैं।

सनी देओल (Sunny Deol)

सनी देओल के पिता (धर्मेंद्र) और भाई (बॉबी देओल) दोनों जमकर नशा करते हैं। लेकिन सनी को यह सब पसंद नहीं है। वे सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं। इसलिए वे बॉलीवुड की पार्टियों में भी न के बराबर जाते हैं।