जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘टक्सीडो गाउन’ पहने नीता अंबानी को किया क्लीन बोल्ड

0
3

बॉलीवुड में एक तरफ जहां ग्लैमर और स्टाइलिश दिखने का ट्रेंड है वहीं दूसरी तरफ सिल्हूट्स को कैरी करना इन एक्ट्रेसेस की पहली पसंद बन गई है और इस बात को नज़रंदाज़ नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने डिज़ाइनर कपड़ो पर ज्यादा खर्च करती है. अगर इस लिस्ट में बॉलीवुड कि सबसे सुंदर एक्ट्रेस की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन इसमें शामिल है. यूं तो ऐश्वर्या हमेशा ही अपनी सरप्राइजिंग पिक्स को लेकर चर्चा में बानी रहती हैं लेकिन एक मौका ऐसा भी आया, जब ऐश्वर्या की डिज़ाइनर ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

बॉलीवुड में अगर सबसे एलिगेंट, रिच, स्टाइलिश परिवार का जिक्र होता है तो अम्बानी परिवार का नाम नंबर 1 पर रहता है लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब ऐश्वर्या, अम्बानी परिवार द्वारा आयोजित कैजुअल डिनर पार्टी में गोल्डन केसिमर रंग के लॉन्ग गाउन पहने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ शानदार उपस्तिथि दर्ज करने जा पहुंची.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने नाईट इवेंट को ध्यान रखते हुए फ्लोर लेंथ शैतान को एक मैचिंग बेल्ट के साथ कैरी कर खुद को एलिगेंट टच दिया. अलेक्सिस मेबिली का यह टक्सीडो गाउन जहां देखने में सिंपल होने के साथ-साथ मॉडर्न विक्टोरियन लुक दे रहा था वहीं ऐश्वर्या की स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने इस ऑफ-शोल्डर को एक्ट्रेस पर स्टाइल करते हुए इस बात का पूरा ध्यान रखा था की यह गाउन ऐश्वर्या के परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से फॉन्ट करे.

देखने में सिंपल दिखाई देने वाला टक्सीडो गाउन की कीमत करीब 3,73,905 रूपए है, जिसे आम लोगों को खरीदने के लिए कर्जा तक लेना पड़ सकता है. यह ड्रेस डिज़ाइनर एलेक्सिस मैबिली ने फॉल विंटर 2017-18 के कलेक्शन के टाइम बाजार में उतारा था, जिसकी कॉन्ट्रास्टिंग डिजाइनिंग के साथ-साथ आसमान छूने वाली कीमत इस ड्रेस को बेहद खास बना रही थी.

इस डिनर पार्टी में नीता अंबानी ने अबू जानी संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ ब्लैक चिकनकारी सूट पहना था जिसे उन्होंने सटल मेकअप , खुले बाल , ब्लैक वेजेस के साथ स्टाइल किया नीता अंबानी की ड्रेस की कीमत का अंदाजा करीब 1.5 से लेकर 2 लाख रूपए तक के बीच में लगाया जा सकता है, जिसकी कीमत ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस से कम है.