आखिरकार सपना चौधरी की माँ ने बताया, क्यों सपना ने अपनी शादी और पति इतने वक्त छुपाया

0
7

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बोस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी को देश-भर में हर व्यक्ति बहुत अच्छे से जानता है. सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी . सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस-पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी . उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया और देखते ही देखते वह पूरे देश-भर में फेमस हो गई. उन्होंने अपनी कला के प्रदर्शन से लोगो को इस कदर दीवाना कर दिया कि बच्चा-बच्चा उनका नाम जानता था. आपको बता दे कि सपना चौधरी की माँ ने सपना की शादी का राज़ खोला है, उन्होंने अपने बयान में बताया है कि बेटी सपना ने 15 दिसंबर 2019 में अपने ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी कर ली थी. उन्होंने बताया कि वे दोनों उत्तर प्रदेश के बलिया में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. चूँकि वे एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे और पसंद भी करते थे, इसीलिए उन दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का मन बना लिया था. उन्होंने वहा धार्मिक कार्यक्रम में उपस्थित महान संतो के आशीर्वाद से एक-दूसरे को विवाह के पवित्र बंधन में हमेशा के लिए बांध लिया था. उनकी शादी के दौरान वहा पर संतों समेत कुछ ही लोग मौजूद थे. संत बद्री विशाल ने इस शादीशुदा जोड़े को आशीर्वाद दिया.

इस सम्पूर्ण मामले की जानकारी देते हुए संत बद्री विशाल ने कहा कि वे दोनों साधारण आदमी की तरह यहाँ पर आये थे और दोनों ने अपनी इच्छा से शादी का निर्णय लिया. इसके बाद वैदिक रीती रिवाज़ से दोनों ने शादी की और एक दूसरे को वर माला पहनाई. इस तरह से यह शादी गुप्त तरीके से की गई, जिसकी वजह से इसकी कोई भी जानकारी लोगों को नहीं मिल पाई.

जनवरी 2020 में उन्होंने कोर्ट मैरिज भी थी और इसके बाद वे सार्वजनिक तौर पर शादी करने ही वाले थे कि सपना के पति वीर के एक रिश्तेदार का निधन हो गया. इस वजह से वे अपनी शादी की बात को लोगों के सामने नहीं ला पाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आपकी प्रिय सपना चौधरी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर तेजी से फैलती इस खबर को देखकर सपना का परिवार और उनके पति वीर ने सामने आकर शादी की सम्पूर्ण जानकारी दी और शादी में हुई जल्दबाजी का खुलासा किया. पति वीर ने इस सम्पूर्ण मामले की जानकारी फेसबुक पर लाइव आकर दी. यह सच्चाई लोगों को चौका देने वाली थी.