21 साल छोटी एक्ट्रेस ने सलमान खान को दी शादी की नसीहत, तो सुपरस्टार ने दिया मजेदार जवाब

0
2

रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने हिना और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शादी को लेकर मस्ती मजाक की।

New Delhi, Oct 14 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 से सारा गुरपाल का सफर खत्म हो गया, सीनियर्स ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि सारा में गेम में बने रहने की काबिलियत थी, लेकिन वो अपने आपको खुलकर अभिव्यक्त नहीं कर पाई, वो आखिर तक समय मांगती रह गई, लेकिन बिग बॉस के घर में समय की कमी से सभी को जूझना पड़ता है, वो ये फैसला सुनकर काफी भावुक हो गई थी।

वीकेंड का वार
रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने हिना और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शादी को लेकर मस्ती मजाक की, पहले सलमान सिदार्थ की शादी को लेर लेकर की सिदार्थ की शादी की तारीख फिक्स हो गई है,  ये सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं। इसके बाद हिना खान पूछती है, कि आखिर वो लड़की कौन है, तो दबंग खान मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि बालिका बधू शो में सिदार्थ की शादी होने वाली है।

हिना एक्साइटेड
इस पर हिना खान कहती है, कि वो तो काफी एक्साइटेड है, नये कपड़े पहनेगी और मस्ती करेगी, इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि तुम कर लो ना शादी, जिस पर हिना कहती है, आप कर लो सर शादी, सलमान खान कहते हैं कि अरे भई मेरी शादी करने की उम्र निकल गई है, मुझे नहीं करनी शादी।

तीखी बहस
शो के दौरान सिदार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच तीखी बहस देखने को मिली, सिदार्थ ने कहा, बिग बॉस 7 के बाद तुम्हें काम नहीं मिला, जिसके बाद बिग बॉस वालों ने तरस खाकर तुम्हें बुलाया है, इस पर गौहर रिएक्ट करते हुए बोली, तुम्हें पता नहीं गौहर क्या-क्या कर चुकी है। इसके बाद गौहर खान ने कहा कि जीत का इतना घमंड अच्छा नहीं है, हालांकि सिदार्थ गौहर से अगली सुबह मांफी मांगते हुए कहते है, कि वो मजाक कर रहे थे, उनकी बातें सुनकर गौहर खान भावुक हो जाती है, सिदार्थ के अलावा एजाज खान और जान सानू के बीच भी गहमागहमी देखने को मिली।