वायरल हुई दुबई के होटल से निकली विराट-अनुष्का की ये तस्वीर, जानिये पूरा सच

0
2

सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही है।

New Delhi, Oct 14 : आईपीएल 2020 में लोगों का ध्यान क्रिकेट के साथ-साथ क्रिकेटर्स की निजी निजी जिंदगी पर भी है, हो भी क्यों ना ये सीजन कई मायनों में खास है, चूंकि कोरोना के कारण ये टूर्नामेंट देश से बाहर खेला जा रहा है, साथ ही कई क्रिकेटर्स ने इस बार इससे पल्ला झाड़ लिया है, विराट कोहली के लिये ये सीजन काफी अहम है, सीजन की शुरुआत से ही विराट और अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी, इसके बाद से उनके फैंस आने वाले नन्हें मेहमान के लिये काफी एक्साइटेड हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि जैसा दिख रहा है, वैसा है नहीं।

तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही है, साथ ही ख़ड़े विराट कोहली उनका बेबी बंप पकड़े नजर आ रहे हैं, उनके फैंस को ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है। लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीर नकली है, इसमें फोटोशॉप की मदद से विराट-अनुष्का का चेहरा जोड़ा गया है, दोनों के फैन पेज में ये तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें साफ लिखा गया है कि ये तस्वीर एडिटेड है।

प्रेग्नेंसी की घोषणा
जबसे विराट-अनुष्का ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, तबसे ही उनके कई फैंज पेज एक्टिव हो गये हैं, यहां तक कि आने वाले बच्चे के नाम से सोशल मीडिया पर कई पेज बन गये हैं, इन्हीं में से एक पेज ने इस एडिटेड तस्वीर को पोस्ट किया था, जहां से ये तस्वीर वायरल हो गया।

फेक तस्वीर
सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की कई एडिटेड तस्वीर पोस्ट की जा रही है, इनमें से एक तस्वीर में अनुष्का मम्मी टू बी लिखे कपड़ों में तो विराट कोहली दिस गाय इज गोइंग टू बी अ डैडी लिखे कपड़ों में नजर आ रहे हैं, लेकिन ये तस्वीर भी फेक है। ऐसी भी कुछ तस्वीरें है, जिनमें दोनों के साथ बच्चा नजर आ रहा हैं, उन्हें एडिट करके वायरल किया जा रहा है, अनुष्का की डिलीवरी डेट जनवरी की है, ऐसे में ये तस्वीरें रियल नहीं है।