Piaggio के इन स्कूटर पर मिल रहा 10,000 रु तक की छूट, देखें डीटेल्स

0
0

नई दिल्ली. देश में फेस्टिवल सेल शुरु होने के साथ ही कई कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर और डिस्काउंट पेश कर रही है। इस कढ़ी में Piaggio इंडिया ने भी फेस्टिव सेल के दौरान ऑफर का ऐलान कर दिया है। कंपनी अपने वेस्पा व एप्रीलिया (Vespa and Aprilia) रेंज स्कूटर्स की खरीद पर 10000 रुपये तक की छूट दे रही है। अगर आप ऐसे में कोई बाइक या फिर स्कूटर खरीदने की तैयारी में है तो आपके लिए ये बेपतर मौका साबित हो सकता है।

Piaggio देश में Vespa और Aprilia ब्रैंड के स्कूटर्स बेचता है। कंपनी ने बयान में कहा कि यह पेशकश फ्री इंश्योरेंस, ऑनलाइन बुकिंग बे​निफिट्स और कॉम्प्लिमेंटरी एक्सेसरीज के रूप में दी जा रही है। इसके अलावा अगर ग्राहक दशहरा व दिवाली पर स्कूटर खरीदते हैं तो पहले साल के लिए फ्री सर्विस और 5 साल की वॉरंटी का फायदा ले सकते हैं,​ जिसमें 2 साल का फ्री रोडसाइड असिस्टेंस भी शामिल है। कंपनी ने कहा है कि फायदों को भारत में मौजूद किसी भी डीलरशिप से प्राप्त किया जा सकता है।

स्कूटर में मिलेंगे ये फीचर्स

Aprilia Storm and Vespa VXL, SXL फेसलिफ्ट मॉडल फरवरी में आयोजित ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किए गए थे। वेस्पा में राइडिंग के अनुभव को बढ़ाने के लिए कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। Vespa VXL (125cc और 150cc) और SXL (125cc और 150cc) रेंज तकनीकी रूप से उन्नत मोनोकॉक फुल स्टील बॉडी, हाई डेफिनेशन 3 कोट बॉडी कलर्स और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम या ट्विन पॉट कॉलिपर डिस्क ब्रेक के साथ कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम जैसे अहम फीचर्स के साथ उपलब्ध है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 16 नवंबर तक सीमित है। 10000 रुपये तक के फायदों में 7000 रुपये तक का इंश्योरेंस बेनिफिट, 4000 रुपये कीमत तक की कॉम्प्लिमेंटरी एक्सेसरीज और 2000 रुपये का ई-कॉमर्स बुकिंग बेनिफिट शामिल है।

वही इटालियन ऑटोमोबाइल निर्माता Piaggio India (पियाजियो इंडिया) ने कुछ दिन पहले एक शानदार स्कीम लेकर आई थी। जिसके तहत आप बिना गाड़ी खरीदें उसका मज़ा ले सकते हैं. कंपनी की इस स्कीम के तहत Vespa और Aprilia की स्‍कूटर अब आप किराये पर ले सकते हैं। हालांकि अभी यह सेवा पुणे और बेंगलुरु में शुरू की गई है। जल्‍द इसे अन्‍य शहरों में भी शुरू किया जाएगा।