फैशन दीवा सोनम कपूर को फटी साड़ी में देख ट्रोलर्स ने किया ट्रोल, बोले- ‘भिखारी लग रही हो’

0
2

सोनम कपूर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक है जिनके फैशन स्टाइल का मुकाबला करना हर किसी के बस की बात नहीं है. सोनम अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में भी रहती है और कॉन्फिडेंट के साथ नए एक्सपेरिमेंट्स करके अपने डिज़ाइनर ड्रेसेस को कैरी भी करती है, लेकिन कभी कबार उनका हद से ज्यादा स्टाइलिश होना उनके फैंस को रास नही आता.

दरअसल, सोनम ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म के एक इवेंट प्रमोशन में पहुंची थी जहां उनकी अल्ट्रा स्टाइलिश साड़ी फैंस को ज़रा भी पसंद नहीं आई. सोनम कपूर ने इस इवेंट में डिज़ाइनर दीक्षा खन्ना की डिज़ाइन की हुई पाउडर ब्लू कलर की डेनिम की डिस्ट्रेस साड़ी पहनी थी जो खासकर सोनम के लिए ही डिज़ाइन की गई थी. वैसे तो साड़ी अच्छी थी लेकिन इस साड़ी के बॉर्डर पर बना रिप्पड डिज़ाइन इसके लुक को खराब करने के लिए काफी था.

वैसे इस बात को भी नज़रंदाज़ नहीं किया जा सकता कि सोनम कपूर एकलौती ऐसी एक्ट्रेस है जो किसी भी स्टाइल को अपने अंदाज में कैरी करना जानती है. चाहे वह अबू जानी संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ ब्राइडल वियर हो या फिर मसाबा गुप्ता का डिज़ाइन किया ऑउटफिट हो.

हालांकि, सोनम ने बीते कुछ सालों में बोरिंग से दिखने वाले लुक्स को भी मजेदार बनाया है, लेकिन उनका इवेंट में फटीं साड़ी पहनना भी फैशन कहलाए ये कुछ हज़म होने जैसा नहीं है, और ऐसा कुछ ‘संस्कारी ट्रोलर्स’ ने उन्हें देखकर कहा- ‘ये बुढ़िया बनकर बनकर क्यों आ गई’ और जैसे ही इस लुक में सोनम की तस्वीरें सामने आई, वैसे ही ट्रोलर्स ने उनका मजाक बनाते हुए उनकी तुलना भिकारी से कर दी. जहां सोनम को कई लोगों ने सही तरीके से कपडे पहनने की हिदायत दी वहीं कइयों ने उनके फैशन सेंस पर सवाल खड़े कर दिए और हद तो तब हो गई जब ट्रोलर्स ने उनको भिकारी कह दिया.

आपको बता दें सोनम कपूर की डेनिम की इस डिस्ट्रेस साड़ी, जिसको कोई लेने की भी न सोचे उसकी कीमत 38 हजार से लेकर 45 हजार रूपए तक है. हालांकि, सोनम की यह साड़ी लेटेस्ट फैशन के हिसाब से नहीं थी. ये हम नहीं कह रहे है मगर हो सकता है आने वाले टाइम में डेनिम साड़ी का चलन भी ट्रेड मार्क बनकर उभरे लेकिन फिलहाल सोनम की यह रिप्ड साड़ी कोई दूर दूर तक भी कैरी करने को नहीं सोचेगा.