तैमूर को लेकर सैफ अली खान ने कही बड़ी बात, तैमूर को लगता है जैसे वह भगवान श्रीराम हो और…

0
0

बॉलीवुड सेलेब्स किड्स की बात की जाए तो करीना कपूर (kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर (Taimur) आज भी सुर्खियों के मामले में टॉप पर आते हैं। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती हैं। अब करीना कपूर एक बार फिर से माँ बनने वाली हैं। तैमूर पपराजी के फेवरेट होने के साथ-साथ इंटरनेट पर भी खूब छाए रहते हैं। अब सैफ अली खान ने तैमूर को लेकर एक मजेदार बात बताई है, जो रामायण सीरीयल से जुड़ा है।

रेडिफ के साथ हुई बातचीत में सैफ अली खान ने तैमूर को लेकर कुछ मजेदार बातें शेयर कीं। सैफ ने बताया कि तैमूर को टेलिविजन पर आनेवाला पौराणिक सीरियल रामायण बहुत पसंद है। सैफ ने आगे बताया कि तैमूर को यह सीरियल देखकर लगता है जैसे वह ही श्रीराम हैं। उन्होंने बताया उसे रामायण तो पसंद है ही, साथ ही किंग आर्थर और तलवारों के बारे में सुनना भी बहुत अच्छा लगता है।

सैफ ने कहा कि वह और करीना दोनों तैमूर को रामायण के बारे में पढ़कर भी सुनाया करते हैं। तैमूर की पसंद को लेकर सैफ ने कहा कि उन्हें क्रिकेट या फुटबॉल बिलकुल पसंद नहीं है, लेकिन उन्हें गाना, डांस करना और पेंटिग करना काफी पसंद है।

हाल ही में तैमूर की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। तैमूर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह क्रिकेट खेलता दिखाई दे रहा है। करीना इस वक्त अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बेटे की यह तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ लिखा ‘IPL में कोई जगह है क्या? मैं भी खेल सकता हूं।’

Sushant Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने केस की जांच को लेकर किया ट्वीट, एम्स की टीम पर भी उठाए सवाल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: