रातोंरात स्टार बनने वाली रानू मडंल की ज़िंदगी में फिर छाया अंधेरा, इस वजह से हालत हुई खस्ता!

0
94

पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन में बैठकर गाना गाने वाली रानू मंडल रातों रात सोशल मीडिया की सनसनी बन गई थीं, हालांकि सोशल मीडिया पर फेमस होने और लाइमलाइट पाने के बाद अब रानू मंडल की जिंदगी वैसी नहीं रही। एक वक्त था, जब रानू मंडल की हर गतिविधि सोशल मीडिया पर छा जाती थी। बीते साल कोलकाता में नवरात्रि के दौरान ऐसा कोई दुर्गा पंडाल नहीं था, जहां रानू मंडल का गाया गाना तेरी मेरी कहानी न चला हो। पूरे देश में रानू मंडल की चर्चा थी और उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही थी। मगर अब उनके आवाज का जादू लोगों के दिमाग धीरे धीरे से गायब हो रहा है, रानू मंडल की हालत फिर से चरमरा गई है।

जानिए किस हालत में हैं रानू मंडल

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया

बता दें कि नवंबर 2019 में रानू मंडल ने मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया संग तीन गाने रिकॉर्ड किए थे और म्यूजिक इंडस्ट्री तक में अपने नाम का परचम लहरा दिया था। लोगों को लगने लगा कि ये स्ट्रीट टैलेंट आने वाले दिनों में बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम होगा, लेकिन उससे पहले ही रानू मंडल का करियर खत्म हो गया। अब उनके बारे में कुछ भी सुनने को नहीं मिलता है, न सोशल मीडिया पर कोई खबर है और ना ही मेनस्ट्रीम मीडिया में उनके बारे में कुछ सुनने को मिलता है।

इस वजह से रानू मंडल का करियर हुआ बर्बाद

वहीं रानू मंडल से जुड़ी एक खबर ये आ रही है कि उनकी जिंदगी में फिर से अंधेरा छा गया है, कोरोना वायरस महामारी की वजह से उन्हें कहीं काम नहीं मिल रहा है और उनकी हालत खस्ता है। खबर ये भी है कि कुछ काम न मिलने से रानू इन दिनों दिमागी तौर पर भी काफी परेशान हैं। रानू मंडल का करियर बर्बाद होने का एक दूसरा कारण ये भी बताया जाता है कि जब उन्हें सफलता मिलने लगी, तो उन्होंने लोगों के साथ कई बार बुरा बर्ताव भी किया। कहा जाता है कि रानू मंडल रातोंरात स्टार बन गईं थीं, इस बात का उन्हें घमंड था। खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि रानू मंडल आगे क्या करती हैं।

अपने पुराने घर में लौटीं रानू

राणाघाट की लता के नाम से मशहूर रानू मंडल तमाम विवादों से घिरी रहीं। उन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के बाद अपना पुराना घर छोड़ दिया और एक नए घर में शिफ्ट हो गईं, हालांकि अब बताया जा रहा है कि पैसों की तंगी के कारण वो अपने पुराने घर में शिफ्ट हो गईं हैं।