करिश्मा के पास नहीं है कोई फिल्में फिर भी जीती है लग्जरी लाइफस्टाइल, जाने कहां से आता है पैसा

0
2

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों फिल्मों में न के बराबर दिखाई देती है। लास्ट टाइम उन्हें ‘मेंटलहुड’ वेब सीरीज में देखा गया था। फिल्म में अब उन्हें कम ही काम मिलता है। विज्ञापन और ब्रांडस का प्रमोशन थोड़ा बहुत हो जाता है। हालांकि इसके बावजूद करिश्मा अपने दोनों बच्चों समायरा (Samaira) और कियान (Kiaan) के साथ लग्जरी लाइफ जीती है। ऐसे में क्या आप ने कभी सोच है कि 46 वर्षीय करिश्मा अकेली बिना फिल्म वर्क के खर्च का इतना पैसा कहां से लाती है? आईए जानते हैं।

तलाक के बाद यहां से आती है करिश्मा की इंकम

करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी रचाई थी। 2016 में इनका तलाक हो गया था। तलाक के बाद करिश्मा कोर्ट में दोनों बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ी थी। इस तलाक के दौरान उन्हें अपने एक्स हस्बैंड संजय कपूर से एलिमनी भी मिली थी। संजय और करिश्मा का यह तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तालकों में भी शामिल है।

 एक्स हस्बैंड उठाता है बच्चों का सारा खर्च

करिश्मा मुंबई के खार में एक फ्लैट में दोनों बच्चों संग रहती है। ये फ्लैट उनके पूर्व पति संजय कपूर के पिता का था। इसके अलावा करिश्मा ने दोनों बच्चों के नाम से 14 करोड़ रुपए के बॉन्ड खरीद रखे हैं। इसका उन्हें हर महीने 10 लाख ब्याज मिलता है।

इतना ही नहीं करिश्मा के दोनों बच्चों की फाइनेंशियल जरुरतें भी संजय कपूर ही पूरी करते हैं। करिश्मा अपने दोनों बच्चों को मुंबई के सबसे महंगे स्कूल ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ में पढ़ाती हैं।

पिता के करीब हैं करिश्मा के बच्चे

संजय आज भी अपने बच्चों का पूरा खर्चा उठाते हैं। उनके बच्चे अपने पिता से मिलने दिल्ली भी जाते हैं। करिश्मा के बच्चों को संजय के साथ विदेश में छुट्टियां मानते हुए भी देखा गया है। वहीं संजय की पत्नी प्रिया चटवाल भी करिश्मा के दोनों बच्चों के करीब हैं। वे हर साल दोनों को जन्मदिन पर बधाई जरूर देती हैं।

तलाक के बाद भी रखते हैं बच्चों का ख्याल

संजय और करिश्मा के तलाक को चार साल गुजर चुके हैं, लेकिन फिर भी संजय ने अपने तलाक की कड़वाहट को बच्चों के ऊपर हावी नहीं होने दिया। वे अपने पिता होने का फर्ज निभा रहे हैं। बच्चों की पढ़ाई से लेकर रहन सहन तक सभी के ऊपर पानी की तरह पैसा बहाते हैं।

वहीं करिश्मा भी बतौर सिंगल मॉम (Single Mom) बहुत अच्छा कर रही हैं। वे भी अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखती हैं।