0
1

Sushant Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट ने तो केस को और भी उलझन में डाल दिया। अब भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने भी एम्स की टीम पर सवाल उठाए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी।

मंगलवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा ‘मैंने एम्स टीम की कथित रिपोर्ट से जुड़े अपने 5 सवालों पर स्वास्थ्य सचिव के साथ बातचीत की। एक समाचार चैनल ने इस रिपोर्ट को लेकर दावा किया था कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। इस मामले में मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई है, अब मैं संबंधित विशेषज्ञों से बात करूंगा।’

बीजेपी सांसद स्वामी का ये ट्वीट तब सामने आया है जब कुछ ही दिनों पहले एम्स के पैनल ने सुशांत की हत्या होने के अंदेशे को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बताया।

सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत केस पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। इससे पहले भी स्वामी ने सुशांत केस को लेकर कई ट्वीट किये थे। वहीँ अब स्वामी का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस केस से जुड़ी मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर आ चुकी हैं। कोर्ट ने उन्हने सशर्त जमानत दी है।

राधे मां के Bigg Boss में जाने पर अखाड़ा परिषद ने जताई नाराजगी, कहा-संत नहीं,सिर्फ नाच-गाना…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: