बिग बॉस में सिर्फ कुछ एपिसोड करने और लडकियों संग मस्ती करने के इतने करोड़ लेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

0
3




टीवी शो बिगबॉस हमेशा से लोगों के बीच सुर्खियों में रहा है। इस बार सीजन 14 में हमेशा की तरह सलमान खान होस्ट करने वाले है और धूम मचा देने वाले है. ये एक ऐसा शो है जिसमे कई स्टार और सुपरस्टार आ चुके है. आपको बता दे कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे थे, जिनकी वजह से यह शो बहुत से लोगों का पसंदीदा शो बन गया था. इसी कारण इस शो की टीआरपी भी बढ़ गई थी. यानि की यह बात साफ़ है कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लोग ज्यादा पसंद करने लगे थे और इस वजह से उनकी फैन्स फोल्लोविंग भी काफी बढ़ गई थी.

इस बार बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ कुछ दिन के लिए ही नज़र आने वाले है । दरअसल इस बार वे ज्यादा दिनों तक इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, क्योंकि बिग बॉस के नियम के अनुसार पूर्व विजेता शो में ज्यादा दिनों तक नहीं रह सकता। इसलिए उन्हें 2 सप्ताह तक ही इस शो का हिस्सा बनाया गया है। आपको बता दे कि सिद्धार्थ ने इस शो में आने के लिए मोटी रकम वसूल की है।

ये रकम लाखों में नहीं बल्कि करोडों में है। जी हाँ, आप बिलकुल सही पढ़ रहे है। दरअसल सूत्रों से प्राप्त खबरों के अनुसार सिद्धार्थ को बिग बॉस के मेकर्स ने पहले शो में गेस्ट के रूप में बुलाया था, उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया। लेकिन इसके बाद जब बात नहीं बनी तो मेकर्स उन्हें मोटी रकम देने के लिए भी तैयार हो गए। ये रकम कोई 1-2 करोड़ नहीं बल्कि पूरे 12 करोड़ रुपये की है, जो बहुत ज्यादा है।

इतनी ज्यादा फीस मिलने की वजह से उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ सबके चहेते बन गए थे, जिसकी वजह से उनकी फैन्स फोल्लोविंग बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। यही वजह है कि मेकर्स उन्हें महज 2 हफ़्तों के लिए इतनी बड़ी फीस देने के लिए तैयार हो गए थे। आपको बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा हिना खान और गौहर खान भी बिग बॉस 14 में गेस्ट के रूप में नज़र आ रहे है।