राधे मां के Bigg Boss में जाने पर अखाड़ा परिषद ने जताई नाराजगी, कहा-संत नहीं,सिर्फ नाच-गाना…

0
5

Bigg Boss 14: चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर हर बार सुर्ख़ियों में आ जाता है। इस बार बिग बॉस 14 राधे माँ (Radhe Maa) को लेकर चर्चा में हैं। नए सीजन में राधे मां शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन घर में उनकी एंट्री समय समय पर होती रहेगी। उन्हें कई मौकों पर घर में एंट्री दी जाएगी। वहीं अब राधे मां का खुद को इस रियलिटी शो से जोड़ना अखाड़ा परिषद को रास नहीं आ रहा है। अखाड़ा परिषद ने राधे माँ के शो में जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की तरफ से राधे माँ को लेकर एक बयान जारी किया गया है। ABAP अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कहा कि राधे मां कोई संत नहीं है, वे किसी भी अखाड़े से नहीं जुड़ी हैं। नरेंद्र गिरी ने आगे बताया पहले राधे माँ को जूना अखड़ा की तरफ से महामंडलेश्वर की उपाधि दी गई थी, लेकिन जब उनके असल रंग सामने आए, उन्हें वहां से निकाल दिया गया। उन्हें धर्म की कोई जानकारी नहीं है। वे बस नाच-गाना कर सकती हैं। वहीं क्योंकि अब उन्हें ABAP से अलग कर दिया गया है, ऐसे में उन्हें किसी भी रियलिटी शो में भाग लेने की इजाजत हो गई है।

बिग बॉस सीजन 14 में राधे माँ के नाम की चर्चा शुरू से ही है। राधे माँ को लेकर शो शुरू होने से पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि राधे मां बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी। उसके बाद खबरें समाने आईं कि वे सिर्फ एक हफ्ते के लिए आ रही हैं। लेकिन अब बताया गया है कि राधे मां को बतौर गेस्ट शो में बुलाया जाएगा। वे बीच-बीच में आ कंटेस्टेंट्स से रूबरू होती रहेंगी।

Bigg Boss 14: नॉमिनेशन टास्क में जैस्मिन भसीन ने दिखाई ताकत, एजाज-निशांत ने किया एंटरटेन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: