Bigg Boss 14: नॉमिनेशन टास्क में जैस्मिन भसीन ने दिखाई ताकत, एजाज-निशांत ने किया एंटरटेन

0
1

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में मंगलवार का दिन काफी हंगामेदार रहा। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स ने जमकर मस्ती की। वहीं शो में नॉमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट ने पूरी ताकत झोंक दी। टास्क में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) काफी जोश में नजर आईं। जैस्मिन अकेली ही सभी से भिड़ गईं। एक वक्त तो जब जैस्मिन दुकान से मिट्टी लेकर जा रही थीं, उस दौरान एजाज-निशांत ने उनसे सामान खींचने की कोशिश की, लेकिन जैस्मिन ने अपना सामान नहीं छोड़ा। नॉमिनेशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर खींचतान देखने को मिली।

टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन काफी गुस्से में भी नजर आईं। उन्होंने तो विरोधी टीम के एजाज खान और निशांत को ये तक कह दिया- तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो। जैस्मिन को संचालक (निक्की तंबोली) भी बायस्ड लगीं। इस टास्क में जैस्मिन काफी उभरकर निकलीं। शो में शांत दिखने वालीं जैस्मिन इस बार नए रंग में दिखाई दीं।

वहीं दूसरी तरफ टास्क को पूरा करने के दौरान राहुल वैघ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। राहुल ने सामान पाने के लिए खूब कोशिश की। राहुल ने अजीब से कपड़े पहनकर सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने की कोशिश की। इसके अलावा वो जूते हाथ में लेकर सर पर मारते दिखे। ये काफी फनी था।

टास्क में घर के सदस्य दो टीमों में बांट दिए गए। इस काम का नाम है ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है दिया गया। कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में फार्मलैंड बनाना था। जिसका फार्मलैंड अच्छा होता वो नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित हो जाते। टीम A में जैस्मिन, रुबीना, अभिनव, जान, शहजाद थे. वहीं टीम B में एजाज, निशांत, राहुल और पवित्रा पुनिया थे।

Bigg Boss 14: संस्कारी कंटेस्टेंट्स ने बढ़ाई बिग बॉस की परेशानी, सलमान भी भाईचारा देख हुए हैरान

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: