Video: धोनी के गुस्‍से से बदला अंपायर का फैसला! वाइड बॉल ना देने पर सोशल मीडिया में मचा बवाल

0
3

मंगलवार को खेले गए मैच के दौरान फैन्स को एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी का गुस्सा देखने को मिला, लेकिन धोनी के इस गुस्से की वजह से अंपायर ने वाइड बॉल की कॉल बदल दी ।

New Delhi, Oct 14: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 19वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया । इस मैच में  सीएसके की तरफ से शेन वॉटसन ने 42 रन और अंबाती रायडू ने 41 रन की पारी खेली । वहीं रविंद्र जडेजा ने आखिर की 10 गेंदों में 3 चौके और एक छक्का जड़ा, जडेजा ने नाबाद 25 रन बनाए । पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने कुल 20 ओवरों में 6 विकेट खोए, और 167 रन का स्कोर बनाया । वहीं जवाबी पारी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 147 रन ही बना पाई ।

वायरल हुआ फील्‍ड का एक वीडियो
इस मैच के दौरान दर्शकों को एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी का गुस्‍सा देखने को मिला । मैच में धोनी और अंपायर के बीच एक वाकया हुआ, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है । धोनी के इस गुस्से की वजह से अंपायर ने वाइड बॉल नहीं दी । अब धोनी के गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है । अंपायर के वाइड बॉल नहीं देने की भी काफी आलोचना की जा रही है ।

19वें ओवर का वीडियो
हुआ कुछ यूं कि, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर में जब शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे तो ओवर की दूसरी बॉल में शार्दुल ठाकुर ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी । जिस पर अंपायर पॉल रिफेल  ने वाइड का इशारा करने के लिए अपना हाथ बाहर निकाला, लेकिन इस पर विकेट के पीछे खड़े धोनी गुस्से में नजर आए । धोनी ने अंपायर पर अपना गुस्सा जाहिर किया, जिसके बाद अंपायर ने वाइड बॉल नहीं दी ।

सोशल मीडिया पर बवाल
महेंद्र सिंह धोनी के गुस्से के कारण अंपायर के इस तरह अपना फैसला बदलने की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है । अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, फैन्स इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं । सवाल पूछ रहे हैं कि कप्‍तान के डर से कब से अंपायर ऐसा करने लगे । वहीं कई तरह के मीम्‍स भी शेयर हो रहे हैं ।