“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की बबीता जी को इस कारण से सेट पर आता है गुस्सा

0
12

इसमें कोई दोराय नहीं कि तारक मेहता शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है और इस शो का हर किरदार दर्शकों को बखूबी हंसाता है। वही अगर हम जेठालाल और बबीता जी की बात करे तो इन दोनों की नोंक झोंक दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है और ये दोनों किरदार ही दर्शकों के फेवरेट है। मगर क्या आप जानते है कि एक चीज ऐसी भी है, जिससे बबीता जी को बेहद नफरत है और तारक मेहता शो की बबीता जी इसी बात को लेकर सेट पर कभी कभी गुस्सा भी हो जाती है। अब ऐसी कौन सी बात है जो बबीता जी को नाराज कर देती है, वो आप खुद ही यहाँ पढ़ लीजिये।

शो के सेट पर इस बात से नाराज हो जाती है बबीता जी :

दरअसल शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली कलाकार मुनमुन दत्ता को फिजिकल टच जरा भी पसंद नहीं है। जी हां फिर भले ही शूटिंग की बात क्यों न हो, लेकिन बबीता जी इस चीज को लेकर काफी स्ट्रिक्ट है। यही वजह है कि शूटिंग के दौरान जब कोई सेट पर उन्हें टच करता है, तो वह चिढ जाती है और गुस्सा हो जाती है। यहाँ तक कि मुनमुन दत्ता की इसी आदत के कारण शो के मेकर्स उन्हें कई एपिसोड्स में भी नहीं ले पाते। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा उनकी इस आदत की वजह से शो के मेकर्स के साथ कई बार उनकी झड़प भी हो चुकी है, लेकिन मुनमुन का कहना है कि वो किसी के भी टच करने से सहज महसूस नहीं करती।

एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहती थी मुनमुन दत्ता :

बता दे कि मुनमुन दत्ता का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ है और तारक मेहता शो की बबीता जी की तरह मुनमुन असल जिंदगी में भी बंगाली है। इसलिए वह शो में इतनी अच्छी बंगाली बोल लेती है और वह बंगाली लुक में बेहद खूबसूरत भी लगती है। हालांकि मुनमुन ने अपनी पढ़ाई पुणे से पूरी की है और पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मुंबई आ गई थी। अब यूँ तो मुनमुन दत्ता कभी एक्ट्रेस बनना ही नहीं चाहती थी, बल्कि एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन वो कहते है न कि जो किस्मत में लिखा होता है, वो हो कर ही रहता है।

इस शो में भी एक साथ कर चुके है काम :

तो बस साल 2004 में मुनमुन ने टीवी सीरियल हम सब बाराती से अपने करियर की शुरुआत की और आपको जान कर हैरानी होगी कि इस शो में भी वह दिलीप जोशी यानि जेठालाल जी के साथ काम कर चुकी है। वैसे ये बात काफी कम लोग जानते है कि दिलीप जोशी ने ही तारक मेहता शो में मुनमुन दत्ता का नाम मेकर्स को सुझाया था और उसके बाद शो में मुनमुन दत्ता को बबीता जी के किरदार के लिए चुन लिया गया।

यह भी पढ़ें : भारत के न्यूज चैनल्स के ये एंकर हर महीने लेते है इतनी सैलरी, इनका ग्लैमर किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है