बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु, देखे उनकी तस्वीरें!

0
7




दोस्तों अपने ज़माने पॉपुलर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी शानदार फिल्मों से दर्शकों का खूब दिल जीता है। वही मिथुन चक्रवर्ती ने राजनीति में भी अपनी भूमिका बखूबी निभाई है। मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। लेकिन आज मिथुन के बारे बात न करते हुए उनके बड़े बेटे की वाइफ के बारे में बता रहे है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है।

दोस्तों अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू जो कि बॉलीवुड की कई हसीनाओं को सुंदरता में पीछे छोड़ा हुआ है। मिथुन की बड़ी बहू के बारे में जानकर चौक जाएंगे क्योंकि उनकी बहू और कोई नहीं बल्कि टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या झावेरी का रोल प्ले कर रही मदालसा हैं।

मदालसा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी कलाकार हैं। यही नहीं वो मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा ने 90 के दशक के महाभारत में माता देवकी का रोल प्ले किया था।

आपको बता दें कि मदालसा ने बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से साल 2018 में शादी की और अब वह टेलीविजन की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल करने की तैयारी में हैं।

टीवी शो अनुपमा में रोल को लेकर मदालसा ने कहा था कि काव्या का कैरेक्टर काफी मजेदार है। काव्या एक स्ट्रांग और इंडिपेंडेंट वुमन है।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ”वापस सेट पर, हमारी प्रोडक्शन टीम ने हमारी सुरक्षा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है।

सावधानी बरतना और बेहद सावधानी बरतना। यह सेट पर हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। कुछ रोमांचक वास्तव में जल्द ही आ रहा है…मैं इसे आप लोगों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!!!”

वहीं अब उन्हें सीरियल में दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ मदालसा की सुंदरता को भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ तुलना की जाती है। हालांकि मदालसा की सुंदरता को लेकर काफी चर्चा की जाती है और लोग मानते है कि मिथुन की बड़ी बहू मदालसा हीरोइन से कम नहीं।
sorce