Photos: दबंग पुलिसवाली जॉब छोड़ बनी एडल्ट स्टार, अब ऑनलाइन कपड़े उतार कमाती है लाखों रुपए

0
10

कहते हैं काम हमेशा वही करना चाहिए जिसे कर आपका दिल खुश हो। आपका काम आपको बोझ नहीं लगना चाहिए। यदि आप अपने काम से जल्दी बोर हो जाते हैं तो आपकी लाइफ में भी निराशा आ जाती है। इसलिए कई लोग अपनी अच्छी खासी नौकरी छोड़ पसंद का काम करना पसंद करते हैं। अब कनाडा के मोंट्रियल में रहने वाली 58 वर्षीय बिआन्का को ही ले लीजिए। वे पहले पुलिस की अच्छी खासी नौकरी करती थी, लेकिन 17 साल बाद जब अपनी जॉब से बोर हो गई तो उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली।

जब 58 की बिआन्का ने पुलिस की नौकरी छोड़ एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली तो उनके इस निर्णय को लोगों ने पागलपन बताया। उनकी बहुत आलोचना हुई। हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने काम से खुश हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि उनके घर वालों को भी कोई दिक्कत नहीं है। उनका कहना है कि जब तक बिआन्का अपने काम से खुश है हमे कोई समस्या नहीं है। हमारा उसे पूरा सपोर्ट है।

बिआन्का बताती है कि वे 17 साल तक एक सख्त पुलिसवाली रही थी। अपराधी उनसे डरते थे। हालांकि जल्द ही वे इस काम से बोर हो गई। फिर एक दिन उनके किसी पहचान के रिश्तेदार ने बताया कि ऑनलाइन वेबकेम पर अपनी बॉडी दिखा पैसा कमाया जा सकता है। पहले बिआन्का को लगा कि 58 साल की बूढ़ी औरत की बॉडी कौन देखना चाहेगा, लेकिन जब उन्होंने इसे आजमाया तो कई लोग उन्हें दिलचस्पी से देखने लगे। जल्द ही वे इससे लाखों रुपए कमाने लगी।

कुछ समय तक ऑनलाइन बॉडी शो करने के बाद उन्होंने 2018 में पॉर्न इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली। यहां वे एक ऑनलाइन एडल्ट वेबसाइट के साथ मिलकर काम कर रही हैं। उनके लाखों सब्सक्राइबर्स हैं, जिससे वे लाखों की कमाई कर रही हैं। उन्हें कई बार सिर्फ वीडियो कॉल करने के भी अच्छे खासे पैसे मिल जाते हैं। अपनी इतनी उम्र और बूढ़ा शरीर हो जाने के बाद भी वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खास कमा रही हैं।

वे बताती हैं कि पुलिस की जॉब छोड़ने के बाद उन्होंने 5 साल तक एक रेस्तरां भी खोला था। हालांकि इसमें भी उन्हें घाटा हुआ और उसे बंद करना पड़ा। बाद में जब उन्हें इस एडलट साइट के बारे में पता चला तो उनकी किस्मत चमक गई।

एक पुलिस की नौकरी छोड़ एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर लेना कई लोगों को अजीब लग सकता है, हालांकि ये बिआन्का की अपनी चॉइस है।