सामने आई काजल अग्रवाल की सगाई की फोटो, होने वाले पति पर जमकर लुटा रहीं प्यार

0
13

इन दिनों अपनी शादी को लेकर साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल लाइमलाइट में बनी हुई हैं. बीते दिनों जहां काजल की शादी को लेकर कयास लगाये जा रहे थे, वहीं अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी दे दी थी कि वे शादी कर रही हैं. काजल अग्रवाल ने बीते दिनों बताया था कि वे 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं. शादी की डेट अनाउंस करते हुए एक्ट्रेस ने एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था. इसके बाद शादी से पहले काजल की बैचलर पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं.

 

View this post on Instagram

 

#ganeshchaturthi2020 💕

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

ऐसे में अब काजल के सगाई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इस फोटो को उनके होने वाले पति गौतम किचलू ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम ने बताया है कि सगाई का फंक्शन काजल के घर पर हुआ था. गौतम ने जो सगाई की फोटो शेयर की है, उस पर काजल ने भी रिएक्शन दिया है. गौतम के इस पोस्ट पर अभिनेत्री ने दिल इमोजी बनाया है. गौतम के इस पोस्ट को काजल के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को सगाई की ढेरों शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

खुश दिख रहा कपल

 

View this post on Instagram

 

♾🎈

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug) on

सगाई वाली फोटो में आप देख सकते हैं कि कपल कितना खुश दिख रहा है. कान में झुमका, गले में हेवी नेकपीस के साथ काजल एक सुंदर से ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं. वहीं, गौतम सादे कुर्ते में भी बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. बता दें, एक प्राइवेट सेरेमनी में काजल और गौतम की सगाई हुई है. इस सगाई में परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. बात करें शादी की तो इसे भी प्राइवेट रखा जाएगा. कोरोना वायरस के चलते कुछ ही लोग शादी में शामिल हो पाएंगे.

दो दिनों तक चलेगा फंक्शन

 

View this post on Instagram

 

Appreciation for the little things.

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी का फंक्शन दो दिनों तक चलेगा, जिसके लिए मुंबई का एक फाइव स्टार होटल बुक कर लिया गया है. काजल के होने वाले पति गौतम किचलू बिजनेसमैन होने के साथ-साथ इंटीरियर डिज़ाइनर भी हैं. वहीं, काजल अग्रवाल साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. साउथ में हिट होने के साथ-साथ काजल बॉलीवुड में भी हिट हैं. काजल ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. काजल अग्रवाल जोसफ विजय, रामचरण तेजा, प्रभास और अल्लू अर्जुन जैसे साउथ के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

कहलाती हैं ‘सिंघम गर्ल’

 

View this post on Instagram

 

🤍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

साउथ की फिल्म ‘मगधीरा’ में काजल की परफॉरमेंस को लोग आज भी याद करते हैं. आपको बता दें, एक समय में काजल बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थीं. फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ में काजल बतौर बैकग्राउंड डांसर दिखाई दी थीं. लेकिन आज वह साउथ की सुपरस्टार हैं और एक फिल्म के करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. बात करें हिंदी फिल्मों की तो वे ‘सिंघम’, ‘दो लफ्जों की कहानी’ और ‘स्पेशल 26’ में काम कर चुकी हैं. सिंघम फिल्म के बाद वे ‘सिंघम गर्ल’ के रूप में मशहूर हो गयी थीं.

पढ़ें 5 सालों बाद अब ऐसी दिखती है “बजरंगी भाईजान” की मुन्नी, बड़ी होकर काफी बदल गया इनका लुक