मां की 13वीं बरसी पर भावुक हुए सोनू सूद, पुरानी फोटो शेयर कर बोले- आप होते तो शायद..

0
1

इस साल सोनू सूद (Sonu Sood) सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो साबित हुए। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौर में उन्होंने जरूरतमंदों की मदद कर करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। हर कोई उन्हें अपना मसीहा मानने लगा। वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। यहां वे अपने निजी जीवन से जुड़ी चीजें भी साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मम्मी की एक पुरानी फोटो साझा की। इस फोटो के साथ ही उन्होंने एक भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा।

मां की 13वी बरसी पर भावुक हुए सोनू

दरअसल 13 अक्टूबर को सोनू सूद की मां की 13वीं बरसी थी। इस मौके पर उन्होंने अपनी मां की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए कहा – 13अक्टूबर, 13 साल हो गए मां। यहां सब ठीक चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता. आपकी बहुत याद आती है मां।


सोनू की इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पर बहुत से कमेंट्स भी आ रहे हैं। इसे अभी तक 37 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। एक व्यक्ति ने लिखा ‘माँ को कितना फ़ख़्र है आप पे, ये तो महसूस होता होगा न।’ फिर एक अन्य कमेंट आता है ‘प्रतिमा में भगवान हो ना हो, प्रति माँ, में भगवान जरूर होते हैं! आप का दिन शुभ हो। जय श्रीराम।’

एक अन्य यूजर ने लिखा ‘देश का वो दुलारा बेटा जिसने दिन रात एक करके बीते 6-7 महीनों में जो गरीबों की मदद की है, एक माँ के लिए इससे बड़ी उपलब्धि क्या हो सकती है। आज माँ साथ होती तो जरूर अपने बेटे को गले से लगा लेती। दुनिया नाज करती है आप पे @SonuSood सर। मैं भी बड़ा होकर सोनू सूद बनना चाहूंगा।’

आईएएस के उम्मीदवारों को देंगे छात्रवृत्ति

मां की बरसी पर ही सोनू सूद आईएएस के उम्मीदवारों के लिए छात्रवृत्ति देने जैसा नेक काम भी करने जा रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि ’13 अक्टूबर, मां को गुजरे 13 साल हो गए। वे अपने पीछे शिक्षा की विरासत छोड़ गई। आज उनकी एनिवर्सरी पर मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृत्ति के साथ आईएएस के उम्मीदवारों की मदद करने और उनका समर्थन करने की प्रतिज्ञा लेता हूं. आपका आशीर्वाद चाहिए।


वैसे सोनू के इस ट्वीट पर आपका क्या रिएक्शन है?