लम्बे वक्त के बाद में रिया चक्रवर्ती के लिए आयी एक अच्छी खबर

0
27




रिया चक्रवर्ती के लिए मुसीबते फ़िलहाल दिन ब दिन बढती ही चली जा रही है और उनकी दिक्कते कुछ इस तरह से बढ़ रही है कि उनके लिए कही से भी बच पाना भी मुश्किल हो रहा है. अभी की बात अगर हम करे तो रिया जेल में है और उनके भाई भी जेल में ही है. काफी वक्त इन दिनों ने एनसीबी की कस्टडी में ही गुजारा है और कही न कही जो कुछ भी हुआ है वो रिया के खिलाफ ही रहा है और ये बात हर कोई बड़े ही जोर शोर के साथ में रिया के खिलाफ ही बोल रहा है.

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी एक वक्त से जमानत का विरोध करती आ रही थी लेकिन फिर भी ऐसा उन्होंने होने नही दिया और अब आखिरकार रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गयी है जो कि एक राहत से भरी हुई खबर कही जा सकती है.

रिया चक्रवर्ती को फ़िलहाल एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है लेकिन साथ ही साथ में कुछ एक शर्ते भी रखी गयी है जैसे कि रिया को अब मुंबई से बाहर जाने के लिए पुलिस की परमिशन की जरूरत रहेगी और इसके अलावा रिया चक्रवर्ती का  पासपोर्ट भी अभी के लिए जब्त कर लिया गया है यानी वो विदेश नही जा सकती है. इसके अलावा जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जायेगा तब उस वक्त रिया को वहाँ पर हाजिर रहना जरूरी होगा.

ये जो कुछ भी चीजे हुई है वो बताती है कि सब कुछ अपने आप में बदल रहा है. रिया के वकील ने भी इस पर काफी ज्यादा ख़ुशी जताई है. अभी रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को जमानत नही मिली है लेकिन उम्मीद कर सकते है कि जल्द ही वहाँ पर उनको भी जमानत मिल जायेगी और