देखिए कितने बदल गए हैं टीवी के ये चाइल्ड आर्टिस्ट, बॉलीवुड स्टार्स को दे रहे हैं टक्कर

0
4




आज हम आपको उन चाइल्ड एक्टर के बारे में बताने वाले है जो एक समय में टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में नजर आए थे वैसे अब वो बच्चे अब काफी बड़े हो चुके है पहले जो मासूम से दिखते थे वो आज काफी डेशिंग और स्टाइलिश नजर आते है आज हम आपको कुछ ऐसे ही चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने वाले है और आप भी देखिये को कितन बदल चुके है।

तन्वी हेगड़े

‘सोनपरी’ में नजर आई तन्वी हेगड़े जिन्होंने इस शो में फ्रूटी का रोले निभाया था वैसे अब वो काफी बदल गई तन्वी अब 26 साल की हो गई हैं इसके साथ ही वो इंडस्ट्री से दूर भी हैं पर उनका रोले उनका भी लोगो को याद है।

किंशुक

शाका लाका बूम बूम जो की अपने समय का सुपरहिट शो था वैसे इस शो संजू नाम का लड़का जिसका असली नाम किंशुक है और अब उस क्यूट से संजू को पहचान पाना मुश्किल है इस शो के बाद काफी लंबे वक्त के बाद शो एक रिश्ता सांझेदारी में नजर आए थे।

अशनूर कौर

अशनूर कौर जो की झांसी की रानी, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, मां दुर्गा के साथ ही जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी है वैसे उन्होंने करियर के शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी पर जैसा की आप देख सकते है अब वो काफी बदल चुकी है।

जन्नत जुबैर

शो “फुलवा” में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आई जन्नत जुबैर अब काफी बदल चुकी है साथ ही वो एक एक्ट्रेसेस के साथ साथ एक सोशल मीडिया इन्फुलेंसर भी है।

स्पर्श कंचनदानी

‘उतरन’ में इच्छा के बचपन का रोले निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट स्पर्श कंचनदानी ने अपनी स्माइल से सभी का दिल जीत लिया था अब स्पर्श काफी बड़ी हो गई हैं सोशल मीडिया पर जन्नत अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं।

स्पंदन चतुर्वेदी

अपनी शो “चकोर” से फेमस हुई स्पंदन चतुर्वेदी अपने बोलने का स्टाइल, बॉडी लैंग्वेज, गेट-अप और प्यारी सी सभी का दिल जीत लिया था वैसे अब वो पहले से कई ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

अविका गौर

 

टीवी जगत की सबसे लोकप्रिय चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक अविका के बारे में कौन नहीं जनता है बालिका वधू से फेमस हुई अविका को लोगो ने बड़े होते हुए देखा है क्यूट सी दिखने वाली अविका अब कभी बदल चुकी है और खूबसूरत भी हो चुकी है वैसे बता दे की इन्होंने तेलुगू में कई फिल्में की है।