पति पत्नी की तरह रहने लगे प्यार में पागल 2 लड़कियां, झूट बोल कर घर से हुई थी फरार

0
16

दो लड़कियां एक दूसरे के प्यार में इस कदर से पागल हुई कि इन्होंने घर से भागकर शादी करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि ये दोनों लड़कियां एक दूसरे को लंबे समय से जानती थी और एक दूसरे से प्यार किया करती थी। इसी बीच एक लड़की के परिवार वालों ने उसका रिश्ता तय कर दिया। जिसके बाद इन दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला किया। इनके घर से भागने के बाद परिवार वालों ने पुलिस में केस दर्ज करवाया। ये घटना बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर की है।

लड़के की तरह रहने लगी लड़की

पुलिस के अनुसार सदर थाने के गोबरसही की दो छात्राएं 10 दसवीं कक्षा से एक साथ ही पढ़ रही थी। इसी दौरान ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगी। 12 वीं कक्षा के बाद इन दोनों ने एक ही कॉलेज में दाखिला भी लिया। ताकि एक साथ ज्यादा वक्त गुजारने को मिल सके। इनमें से एक लड़की पूरी तरह से लड़का बनकर रहने लगी और ये दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह ही रहा करते थे। हालांकि इसी बीच एक लड़की के परिवार वालों ने उसका रिश्ता तय कर दी। जिसके बाद इन दोनों ने घर से भगाने का फैसला किया और 6 अक्टूबर को दोनों घर से फरार हो गई।

झूठ बोलकर हुई फरार

ये दोनों अपने परिवार वालों से झूठ बोलकर घर से फरार हुई थी। कॉलेज का बोलकर ये दोनों बस पकड़कर दरभंदा चली गई थी और यहां पर एक होटले के कमरे में रहने लगी। वहीं अपनी बेटियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने में मामाल दर्ज करवाया। हालांकि किसी के माध्यम से परिवार वालों को इनके दरभंगा में होने की खबर मिली और ये फौरन दरभंगा के लिए रवाना हो गए। परिवार वालों ने दोनों प्रेमिकाओं को एक कमरे से पकड़ा।

पुलिस ने की समझाने की कोशिश

इन दोनों को पकड़कर घर वाले थाना ले गए। पुलिस ने इन दोनों से पूछताछ की तो पाया कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार करती हैं और लंबे समय एक दूसरी को जानती हैं। पुलिस ने इन्हें समझाने की काफी कोशिश की लेकिन ये दोनों लड़कियां अपनी जिंद पर आड़ी रहीं। जबकि दूसरी और परिवार वाले इन दोनों के रिश्ते के खिलाफ हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए सदर थाने की सब इंस्पेक्टर पूर्णिमा ने बताया कि दोनों परिवारों और दोनों लड़कियों को साथ बिठाकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में कानून के हिसाब से कार्रवाही की जाएगी।