सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता को लेकर करीना कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- ‘जब उनसे मिली थी तो…’

0
0

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं और लगातार सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके अलावा वो इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के चलते भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खैर, करीना कपूर से जुड़ा एक पुराना इंटरव्यू हाल ही में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है और आज हम इस आर्टिकल में करीना के इसी इंटरव्यू की बात करने वाले हैं। आइये जानते हैं, आखिर बेबो ने अपने इस इंटरव्यू में क्या कुछ खुलासे किए हैं..

करीना ने कहा ‘मैं अमृता की काफी इज्जत करती हूं’

दरअसल करीना ने अपने इस इंटरव्यू में अपने पति सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की जमकर तारीफ की है। करीना ने अमृता को लेकर यह बातचीत करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में की थी। इस शो में जब करन जौहर ने करीना से उनके और अमृता के रिश्ते के बारे में पूछा, तो करीना ने कहा कि मैं सैफ से शादी के बाद अमृता सिंह से अभी तक नहीं मिली, लेकिन मैं उनकी काफी इज्जत करती हूं।

करीना-सारा

करीना बताती हैं कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के दौरान मेरी मुलाकात अमृता सिंह से हुई थी, तब अमृता ने सारा को मुझसे मिलवाया था। बता दें कि करीना और अमृता सिंह की बेटी सारा की खूब जमती है, यहां तक कि सारा, करीना को अपना आइडियल भी मानती हैं। यही नहीं बल्कि दोनों की फोटोज भी अक्सर सोशल मीडिया वायरल होती रहती हैं।

करीना ने अमृता के लिए कही ये खास बात

सैफ-करीना-अमृता

अपने इसी इंटरव्यू में करीना बताती हैं कि सैफ से मेरी पहली मुलाकात के काफी पहले ही सैफ-अमृता अलग हो चुके थे और सैफ से मिलने के बाद मेरा अमृता से कभी आमना-सामना नहीं हुआ। इसके अलावा करीना कहती हैं कि मेरे पति और अमृता के दोनों बच्चों (सारा, इब्राहिम) की पूरी परवरिश अमृता ने की है, उसका पूरा क्रेडिट उन्हें जाता है। मगर सैफ भी सारा और इब्राहिम को खूब चाहते हैं। करीना कहती हैं कि सैफ ने मुझे बताया था कि मेरे दोनों बच्चे (सारा, इब्राहिम) मेरी लाइफ का हिस्सा हैं, वे दोनों मेरे काफी करीब हैं।

सैफ-सारा-करीना

मालूम हो की सैफ ने करीना से शादी के पहले साल 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी। हालांकि साल 2004 में उनका तलाक हो गया था। इसके बाद सैफ ने करीना से साल 2012 में दूसरी शादी की और तब से लेकर अब तक दोनों के बीच किसी तरह के झगड़े या मतभेद की बातें सामने नहीं आई है।

करीना-सैफ-तैमूर

बता दें कि करीना इन दिनों अपने पति सैफ के साथ पटौदी पैलेस में अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को एन्जॉय कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले साल फरवरी-मार्च में बेबो अपने दूसरे बेबी को जन्म देंगी। मालूम हो कि इन दिनों करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं, इसी सिलसिले में वे अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस में वक्त गुजार रही हैं।