फिल्म भूतनाथ का नन्हा बंकू अब हो चुका है बड़ा, दिखने में है सलमान से ज्यादा हैंडसम, फिल्मों से दूर कर रहा है ये काम

0
1




2008 में रिलीज भूतनाथ फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। उम्मीद है कि आप सभी लोगों ने इस मूवी को जरूर देखा होगा। इस फिल्म के किरदार में अमिताभ बच्चन, जूही चावला, शाहरुख खान, राजपाल यादव जैसे कई सितारों ने अपनी भूमिका निभायी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक भूत का किरदार निभाया था तो वहीं इस फिल्म में एक बच्चा भी था, जिसका नाम बंकू था। इस फिल्म में भूतनाथ और बंकू का मस्ती वाला किरदार लोगों को काफी पसंद आया था।

पसंद आया था बंकू का किरदार:

आपको बता दें कि बंकू का किरदार जिसने निभाया था उसका नाम अमन सिद्दीकी है। अमन सिद्दीकी अब काफी बड़े हो चुके हैं, और इसके साथ ही वह काफी हैंडसम और स्मार्ट दिखने लगे हैं। आपको यह भी बताते चलें कि इन्होंने अपनी फिल्मी करियर को काफी कम उम्र में शुरू कर दिया था। जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता प्राप्त हुई। हालांकि वह अभी फिल्मी दुनिया से बहुत दूर है।

पढ़ाई के लिये एक्टिंग छोड़ा:

भूतनाथ में अपने किरदार से हंसाने वाले अमर सिद्दीकी बंकू को काफी पसंद किया गया था। वही अमर सिद्दीकी को भूतनाथ के बाद कई ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई के लिए एक्टिंग से दूरी बना ली थी। हालांकि इसके बाद वह कुछ विज्ञापन में नजर तो आए थे, लेकिन फिर उन्होंने अपना रुख मोड़ लिया। उन्होंने अपनी दसवीं की परीक्षा में 90% अंक हासिल किए थे। फिलहाल के लिए अमन ने अभी अपनी पढ़ाई को ध्यान देना आवश्यक समझा है। कई लोग सफलता प्राप्त करने के बाद पढ़ाई लिखाई छोड़ देते हैं। लेकिन आमिर सिद्दीकी ने अपनी पढ़ाई को पहली प्राथमिकता दी है।उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें भविष्य में कोई फिल्म ऑफर होता है तो वह जरूर करेंगे।