टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से जुड़ी कुछ मजेदार बातें!

0
0

Bigg Boss Interesting facts: इंडियन टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस अपने विवादों की वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है। बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहता है। वहीं बिग बॉस को लेकर कई अफवाह भी उड़ती रहती हैं। आइये बिग बॉस से जुड़ी रोचक और अनसुनी बाते जानते हैं!

बिग बॉस के हर सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। वहीं अबतक एक भी सीजन में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले किसी भी कंटेस्टेंट ने शो नहीं जीता है।

बिग बॉस के घर में पहली विदेशी कंटेस्टेंट जेड गुडी बनीं। जेड ने बिग बॉस के सीजन 2 में पार्टिसिपेट किया था, लेकिन कैंसर की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा।

बिग बॉस में विदेशी कंटेस्टेंट पमेला एंडरसन ने भी हिस्सा लिया था। लेकिन वह शो में केवल तीन दिन ही ठहरी थीं। इन तीन दिनों की पमेला को 2.50 करोड़ रुपए फीस दी गई थी।

बिग बॉस के घर में अकसर आपने देखा होगा कि कंटेस्टेंट्स को घर में काम बांट दिया जाता है। जिसमें कोई बाथरूम साफ करता है तो कोई वॉशरूम तो कोई किचन का काम करता है। लेकिन आपको बता दें कि असल में घर की सफाई के लिए सफाईकर्मी लगाए जाते हैं। लेकिन कैमरों में सिर्फ कंटेस्टेंट्स की थोड़ी बहुत साफ-सफाई के सीन दिखा दिए जाते हैं।

बिग बॉस के नियम के अनुसार घर के अंदर कोई भी कंटेस्टेंट दिन में नहीं सो सकता। लेकिन कंटेस्टेंट्स घर में ऐसी जगह ढूंढते हैं जहां कैमरे की नजर उनपर ना पड़े और उसके बाद वे जुगाड़ कर दिन की नींद पूरी करते हैं।

बिग बॉस शो के अबतक के सबसे युवा विनर गौतम गुलाटी (Bigg Boss Winner Gautam Gulati) हैं। सीजन 8 में गौतम गुलाटी ने बाजी मारी थी और वह शो के अबतक के सबसे नौजवान विनर रहे हैं। बता दें कि शो के दौरान उनकी उम्र केवल 27 साल थी।

बिग बॉस के घर के अंदर कुछ कपल ऐसे भी होते हैं जो रात को इंटीमेट होते नजर आते हैं। लेकिन फैमिली शो होने की वजह से कपल के बीच होने वाले इंटीमेट सीन्स को कट कर दिया जाता है।

Bigg Boss 14: घर के अंदर शुरू हुआ रोमांस, पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच पकने लगी खिचड़ी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: