8 बॉलीवुड जोड़ियां जिन्होने खाई है साथ में काम ना करने की कसम, कुछ ने तो बीवी के डर से लिया फैसला

0
0




आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले है जो की एक साथ अब किसी फिल्म में नहीं नजर आने वाले है वैसे इसकी कई वजह हो सकती है जैसे की स्टार्स के बीच कोल्ड वॉर या फिर कुछ ऐसे स्टार्स जो पहले से दूसरे को डेट कर चुके थे और ब्राकुओ के बड़े से एक दूसरे को देखना नहीं चाहते है सभी की अपनी अपनी वजहों है और आज हम आपको इसके बारे में ही बताने वाले है।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” को लोगो ने काफी पसंद किया था फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा गया था पर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी फिर कभी नजर नहीं आई।

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार का नाम शादी से पहले कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था पर जब उनकी शादी ही तब उन्होंने अपनी पत्नी के अलावा किसी को उस नजर से नहीं देखा पर तभी उनकी ज़िन्दगी में आई प्रियंका दोनों ने साथ में कुछ फिल्मे भी की थी जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी पर समय रहते ट्विंकल ने सब सम्हाल लिया और अक्षय फिर कभी प्रियंका के साथ नजर नहीं आए।

अजय देवगन और कंगना रनौत

बॉलीवुड की सबसे विवादी एक्ट्रेस मानी जाने वाली कंगना कभी नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चूका है और उनमे से एक है अजय दोनों ने एक साथ कुल 4 फिल्मो में काम किया था जिसके बढ़ दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे पर बाद काजोल ने अजय को कंगना के साथ काम ना करने का कड़े शब्दों में अल्टीमेटम दे दिया था और अब वो चाहें तब भी कंगना के साथ काम नहीं कर सकते है।

ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान

आपको बता दे की करीना ऋतिक के साथ फिल्म “कहो ना प्यार है” से करियर की शुरुआत करने वाली थी उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी की पर बाद में उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी इस वजह से दोनों के बीच काफी खटास आ गई थी वैसे दोनों ने कुछ फिल्मो में काम तो कई पर फिल्म “मैं प्रेम की दीवानी हूँ” के बाद दोनों एक साथ नजर नहीं आए।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा

वैसे शाहरुख का नाम उन एक्टर्स में आता है जो अपनी पत्नियों के भक्त है पर एक समय ऐसा था जब प्रियंका से जुड़ा था ऐसा माना जाता है की फिल्म डॉन के बाद दोनों एक दूसरे के काफी करीब हो गए थे पर परिवार की खातिर शाहरुख ने फैसला किया की वो अब प्रियंका के साथ दोबारा काम नहीं करेंगे।

रणबीर कपूर और सोनाक्षी सिन्हा

रणबीर कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने वैसे तो एक साथ काम नहीं किया है और इसकी वजह भी बड़ी अजीब है सोनाक्षी अपने लुक्स की वजह से रणबीर से उम्र में बड़ी दिखती है और ये ही वजह है की रणबीर को सोनाक्षी के साथ जोड़ी जमाने से ऐतराज़ है।

अमिताभ बच्चन और रेखा
ना सिर्फ रेखा बल्कि फैंस भी ये ही चाहते थे उनकी शादी अमित जी से हो रप दोनों फिल्म “मुकद्दर का सिकंदर” के बाद से एक साथ नजर नहीं आए क्योकि दोनों की जोड़ी को देख जया बच्चन इस कदर इनसिक्योर हुईं थी और अपनी शादी को बचने के लिए दोनों दोबारा एक सगथ कभी काम नहीं किया।
सलमान खान और दीपिका पादुकोण

ना ही सलमान को दीपिका से कोई परेशानी है और ना ही दीपिका को सलमान से पर इसके बाद भी अब तक दोनों किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए है स्त्रुं के अनुसार फिल्म डायरेक्टर्स ने दीपिका को सलमान के साथ अपनी फिल्मों में लेना चाहते है पर वो किसी न किसी वजह से वो  सलमान के साथ फिल्म करने से इंकार कर देती है।