प्रेगनेंसी अनाउंस करने से पहले 4 बार इस तरह से छुपाया था अनिता हस्सनंदनी ने अपना बेबी बंप

0
29

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स खूब बधाईयां दे रहे हैं। आपको बता दें कि अनीता शादी के 7 साल बाद मां बनने जा रही हैं। पिछले कुछ महीने से अनीता की प्रेगनेंसी को लेकर बहुत सी अफवाह मीडिया में थी। हालांकि अनीता और उनके पति हर बार एक नए अंदाज में खबरों को खारिज कर देते। वहीं पिछले हफ्ते अनीता ने एक क्यूट से वीडियो के जरिए अपने प्रेगनेंसी अनाउंस की है। अनीता कि इस अनाउंसमेंट के बाद बहुत से लोग हैरान हैं कि इतने महीनों तक वह अपने बेबी बंप को तस्वीरों में कैसे छुपाती रही। 12 अक्टूबर को अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार फोटो के कोलाज शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह से वह अभी तक तस्वीरों में अपने बेबी बंप को छुपा रही थी।

बताया किस तरह बना रही थी बेवकूफ

अनीता ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरों के कोलाज शेयर किए हैं। सभी कोलाज में लेफ्ट साइड में वह तस्वीर है जिसमें अनीता अपनी खूबसूरत ड्रेस में पोज दे रही हैं। वही कोलाज के राइट साइड में सही तस्वीर है जिसमें अनीता अपना बेबी बंप दिखा रही हैं। अनीता ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि,,” चार बार जब मैंने अपना बेबी बंप छुपाया, आपको थोड़ा बेवकूफ बना कर।” अनीता की इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कुछ ही देर में अनीता की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।


लव स्टोरी के स्टेज दिखा कर की थी प्रेगनेंसी अनाउंस

अनिता हस्सनंदानी ने अक्टूबर को अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपनी लव स्टोरी की सभी स्टेज दिखा कर बताया था कि अब वह पैरंटहुड कि स्टेज को जीने वाले हैं। अनीता ने वीडियो के आखिर में अपना बेबी बंप दिखाया था।

 

View this post on Instagram

 

❤️+❤️=❤️❤️❤️ Love you @rohitreddygoa #gettingreadyforreddy

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on


वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में अपने पति को लव यू कहते हुए आगे लिखा कि वह रेड्डी के लिए रेडी हो रहे हैं। अनीता का यह वीडियो सामने आते ही दोस्तों और फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी।

स्किन और स्ट्रेच मार्क्स की थी चिंता

 

View this post on Instagram

 

Four times I managed to conceal my baby bump. Kinddaaa fooled you all!!! 😘🥰😍 Swipe ➡️

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on


अनीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने प्रेगनेंसी के बारे में बात की। अनीता ने कहा कि उन्हें लगा ये साल 2020 माता-पिता बनने के लिए सही समय है। अनीता ने आगे यह भी बताया कि, पहले तो उन्हें उनकी स्किन को लेकर चिंता थी। उन्हें डर था कि स्ट्रैच मार्क्स वगैरह हो जाएंगे। उनका फिगर खराब हो जाएगा लेकिन फिर उन्होंने सोचा कि ठीक है कोई नहीं। उन्होंने काफी रिसर्च की और पता चला कि जो भी वे लेंगी वो उनके बच्चे को भी उतना ही इफेक्ट करेगा। अनीता के पति रोहित ने बताया कि जब वो गोवा वेकेशन पर गए थे उस दौरान तबीयत खराब होने पर कुछ टेस्ट कराए। अस्पताल से आकर उन्हें अनीता ने बताया कि वो मां बनने वाली हैं।